Tuesday, 27 August, 2024

---विज्ञापन---

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही ‘Maharaja’ के फैंस हुए दीवाने, एक्स पर दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन!

Vijay Sethupathi Maharaja: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' रिलीज हुई है। साउथ की ये फिल्म कई भाषाओं सहित हिंदी डब में भी रिलीज हुई है, जो नेटफ्लिक्स पर खूब धमाल मचा रही है। 'महाराजा' विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म है। चलिए जानते हैं, क्या खास बात है फिल्म की।

Vijay Sethupathi Maharaja
Vijay Sethupathi Maharaja

Vijay Sethupathi Maharaja: साउथ एक्टर विजय सेतुपति आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हाल ही में उनकी 50वीं फिल्म ”महाराजा” नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी डब में भी सहित कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज हुई है। देशभर में फिल्म को नेटफ्लिक्स पर खूब पसंद किया जा रहा है। चलिए जानते हैं, सोशल मीडिया पर फैंस ने इस फिल्म के बारे में कैसे रिएक्शन दिए हैं।

विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म ”महाराजा”

‘महाराजा’ की खास बात ये है कि ये विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म है। इस फिल्म में विजय सेतुपति ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया है जो दिन-रात पुलिस के चक्कर लगाता रहता है और पेशे से वो एक नाई का काम करता है और उसका एक छोटा सा सैलून है।

‘महाराजा’ फिल्म की कहानी

‘महाराजा’ फिल्म में दिखाते हैं कि एक बच्ची अपने पिता से बहुत प्यार करती है और वो स्पोर्ट्स में बहुत अच्छी है। बच्ची अपने स्पोर्ट्स कैंप में जाती है। बचपन में बच्ची की जान एक डस्टबिन बचाता है। तब से बाप-बेटी दोनों मिलकर डस्टबिन की पूजा करते हैं, लेकिन फिल्म में दिखाया गया है कि डस्टबिन चोरी हो जाता है और कैसे ‘महाराजा’ नाम का व्यक्ति इस डस्टबिन को ढूंढने के लिए पुलिस को लाखों रुपए रिश्वत देता है। क्या पुलिस डस्टबिन ढूंढ पाती है? डस्टबिन ढूंढने के पीछे की असल कहानी क्या है? क्यों ‘महाराजा’ हर हाल में डस्टबिन को ढूंढना चाहता है? यही कहानी का ट्विस्ट अंत तक बना रहता है।

सोशल मीडिया पर दिए रिएक्शन

‘महाराजा’ फिल्म को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर 100 करोड़ से अधिक कमाई करने वाली इस फिल्म को लेकर खूब पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहे हैं। दर्शक लगातार सोशल मीडिया पर इस अनूठी कहानी और बेहतरीन स्क्रीनप्ले की तारीफ करते नहीं थक रहे। इतना ही नहीं, ‘महाराजा’ को 2024 की बेस्ट फिल्मों में से एक कहा जा रहा है। इसमें आने वाले नए मोड़ और रहस्यमयी खुलासे आपको चकित कर देते हैं। निथिलन स्वामीनाथन द्वारा निर्देशित, इस फिल्म को अब तक की एक बेहतरीन थ्रिलर के रूप में देखा जा रहा है।

लोगों ने दिए कैसे रिएक्शन

‘महाराजा’ फिल्म पर शानदार प्रतिक्रिया देते हुए एक्स हैंडल यूजर ने लिखा, नेटफ्लिक्स पर ‘महाराजा’ अभी-अभी देखी, मेरा दिमाग चकरा गया, यह ‘सुपर डीलक्स’ मूवी के बराबर पीक सिनेमा है। प्री-क्लाइमेक्स में इंस्पेक्टर और महाराजा का सीन, मैं सीरियसली रो रहा था। मेरे लिए सबसे सेटिस्फाई सिनेमा का सबसे सेटिस्फाइड क्लाइमैक्स है। यह थिएटर है और काश में इसे देख पाता।

एक अन्य ने लिखा, ‘महाराजा’ हाल ही में आई तीसरी तमिल स्क्रीनप्ले है जिसने मुझे ‘सुधु कव्वुम’ और ‘सुपर डीलक्स’ के बाद चौंका दिया है। एक सिनेमाई रूबिक क्यूब, हर मोड़ पर हमारे धारणाओं के साथ खिलवाड़ करता है और अंत में यह फिल्म बुरी तरह से झटका देती है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, अभी-अभी ‘महाराजा’ देखी, यह वाकई हॉलीवुड में बनी होती तो विजय सेतुपति को ऑस्कर मिलता.. मजाक नहीं कर रहा हूं। यह बेस्ट मास्टरपीस है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘महाराजा’ 2024 की बेस्ट इंडियन फिल्म है। इसे देखने के बाद मैं अद्भुत महसूस कर रहा हूं। लास्ट के 20 मिनट में ट्विस्टर और टर्न ‘दृश्यम’ सीरीज जीतने ही अच्छे हैं। बहुत ही इमोशनल और दमदार थ्रिलर। विजय सेतुपति इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड के हकदार हैं। अनुराग कश्यप अपनी अभिनय प्रतिभा से वाकई चकित कर देते हैं। लेखक और निर्देशक निथिलन स्वामीनाथन को भी बधाई। अगर आपने अभी तक नहीं देखी है तो उसे जल्द से जल्द देखें। इसी तरह के और भी रिएक्शन फान सोशल मीडिया पर दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लगान’ के इस एक्टर की पहली सैलरी थी सिर्फ 10 रुपए, 300 रुपए की कमाई होने लगी तो ‘क्रूर सिंह’ ने किया ये काम…. 

First published on: Jul 17, 2024 09:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.