---विज्ञापन---

कभी सीमेंट की फैक्ट्री और फोन बूथ पर काम करते थे Vijay Sethupathi, ‘पिज्जा’ डिलीवर करते ही बने सुपरस्टार

Vijay Sethupathi Birthday:  साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति ने अपने जीवन में बहुत उतार चढ़ाव देखे हैं। उनकी एक्टिंग का सफर संघर्षों से भरा हुआ रहा है। विजय न केवल एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि संवाद लेखन से लेकर संगीतकार भी हैं। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तो अपना सिक्का जमाया हुआ है, अब बॉलीवुड […]

Vijay Sethupathi Birthday
इमेज क्रेडिट:गूगल

Vijay Sethupathi Birthday:  साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति ने अपने जीवन में बहुत उतार चढ़ाव देखे हैं। उनकी एक्टिंग का सफर संघर्षों से भरा हुआ रहा है। विजय न केवल एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि संवाद लेखन से लेकर संगीतकार भी हैं। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तो अपना सिक्का जमाया हुआ है, अब बॉलीवुड में भी धाक जमा ली है। बीते साल शाहरुख खान की जवान में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था तो अब कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस में अल्बर्ट बन बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया हुआ है। कभी एक एक पैसे के लिए मोहताज विजय आज बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। आइए आज एक्टर के बर्थडे पर जानते हैं कुछ ऐसी बातें जो कम ही लोग जानते होंगे।

यह भी पढ़ें: MMS लीक वीडियो पर Anjali Arora का बड़ा एक्शन

विजय सेतुपति का असली नाम क्या है?

16 जनवरी को पैदा हुए विजय सेतुपति आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपने इस नाम संग खास पहचान रखने वाले एक्टर का असली नाम कम ही लोग जानते होंगे। दरअसल उनका रियल या फिर यूं कहें कि पूरा नाम विजय गुरुनाथ सेतुपति कालीमथु है।

खर्चे पूरे करने के लिए किए ये काम

विजय सेतुपति ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने पैसे कमाने के लिए सेल्समैन का काम किया। यही नहीं एक्टर कैशियर भी बने और फोन बूथ ऑपरेटर की जॉब भी की। एक समय तो ऐसा भी था जब आज के इस फेमस एक्टर को सीमेंट की फैक्ट्री में भी काम करना पड़ा।

विजय सेतुपति की हिट फिल्में

हालिया रिलीज ‘मैरी क्रिसमस’ से चर्चा में आए विजय सेतुपति ने अपने फिल्मी करियर में 50 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है। लेकिन कुछ मूवी ऐसी हैं जो हिट साबित हुईं और सभी के दिलों में बस गईं। इन मूवीज में ‘सुपर डीलक्स-2019’ है जिसमें विजय सेतुपति ने ट्रांसजेंडर शिल्पा की का किरदार निभाया था।

‘पिज्जा’ भी उन्हीं की फिल्म है जिसमें एक्टर ने एक पिज्जा डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाई थी। एक और फिल्म ‘विक्रम वेधा’ जिसमें विजय ने वेधा नाम के एक गैंगस्टर का रोल अदा किया था।

First published on: Jan 16, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.