Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

सबको रूला गए मशहूर कॉमेडी-एक्टर, कैंसर ने ली जान, आज होगा अंतिम संस्कार

Vijay Kadam Passed Away: मराठी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर विजय कदम का निधन हो गया है। फिल्मों में अपने कॉमेडी रोल से लोगों को दिलों पर छाप छोड़ने वाले विजय कदम ने आज सुबह दम तोड़ दिया।

vijay kadam

Vijay Kadam Passed Away: सिनेमा जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। मराठी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर विजय कदम का निधन हो गया है। फिल्मों में अपने कॉमेडी रोल से लोगों को दिलों पर छाप छोड़ने वाले विजय कदम ने आज सुबह दम तोड़ दिया। 67 साल की उम्र में एक्टर के अचानक निधन से उनके फैंस और इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

कैंसर ने ली जान

जाने-माने एक्टर विजय कदम लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे, लेकिन 10 अगस्त को वो कैंसर की जंग हार गए। एक्टर की मौत से फिल्म जगत को बड़ा नुकसान हुआ है, क्योंकि 80-90 के दशक में उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया। कॉमेडी के तो वो सरताज थे, लेकिन वो कई सीरियस रोल भी नजर आए थे।

आज होगा अंतिम संस्कार

मराठी सिनेमा के मशहूर एक्टर विजय कदम ने न सिर्फ फिल्म बल्कि टीवी सीरियल में भी काम किया था। थियेटर की दुनिया में भी विजय कदम काफी पॉपुलर थे, मगर अब वो दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, विजय कदम का अंतिम संस्कार 10 अगस्त को अंधेरी के श्मशान घाट में किया जाएगा।

दोबारा कैंसर की चपेट में आए एक्टर

विजय कदम ने एक बार कैंसर पर काबू पा लिया था, मगर उन्हें दोबारा कैंसर हो गया था। उनका मुंबई के अंधेरी के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। विजय अपने पीछे अपनी बीवी और बेटे को अकेला छोड़ गए हैं और परिवार उनकी मौत से सदमे में है। परिवार के साथ-साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री को भी उनकी मौत से बड़ा झटका लगा है।

इन फिल्मों में किया काम

चश्मे बहाद्दर, पुलिस लाइन और हलाद रुस्ली कुंकू हसला जैसी फिल्मों के अलावा एक्चा माझी पुरी कारा और खुरची सम्राट जैसी टेलीविजन शोज में भी विजय कदम ने काम किया था। स्क्रीन और स्टेज दोनों में ही विजय कदम ने कई साल तक योगदान दिया और ऐसे में उनकी अचानक मौत से हर कोई दुखी है।

यह भी पढ़ें:अच्छी अदाकारा, सबको हंसाने वाली कॉमेडियन Mitzi McCall का निधन, फैंस की आंखों में आंसू

First published on: Aug 10, 2024 02:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.