Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Box Office Collection: ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और ‘जिगरा’ में से कमाई में कौन आगे?

Box Office Collection: राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। आइए जानते हैं फिल्म रिलीज के सात दिन बाद कौन सी फिल्म किससे है आगे।

box office collection
box office collection

Box Office Collection: राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को रिलीज के बाद ठीक-ठाक रिव्यू मिले थे। इस की कहानी फैंस को पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एवरेज ओपनिंग की थी। इस फिल्म का आलिया भट्ट और वेदांग की ‘जिगरा’ के साथ क्लैश था। ‘जिगरा’ की अगर बात करें तो ये फिल्म एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म ने राजकुमार राव की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से बेहतर शुरुआत की थी। दोनों ही फिल्मों को थिएटर में रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। आइए देखते हैं कि एक हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है।

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6

राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 5.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन इस फिल्म ने 6.9 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखी गई थी। तीसरे दिन ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने 6.4 करोड़ रुपए की कमाई की थी। राजकुमार की फिल्म ने चौथे दिन सिर्फ 2.4 करोड़ ही कमाई की। छुट्टियों और वीकेंड के बाद से इस फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई। पांचवे दिन 2.1 करोड़ रुपए की कमाई हुई। फिल्म ने छठे दिन सबसे कम कमाई की है। ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने सिर्फ 1.85 करोड़ की कमाई की है। पहले के मुकाबले इस फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखी गई है।

यह भी पढ़ें: कॉन्सर्ट में निक जोनस थे शूटर के निशाने पर? देखें प्रियंका चोपड़ा के पति का हैरान कर देने वाला वीडियो

‘जिगरा’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6

आलिया भट्ट और वेदांग की फिल्म ‘जिगरा’ की बॉक्स ऑफिस पर फीकी शुरुआत की थी। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 4.55 करोड़ की कमाई की है। छुट्टियों के दिनों में रिलीज की गई इस फिल्म को ज्यादा फायदा नहीं मिला है। पूरे हफ्ते इस फिल्म ने एवरेज ही कमाई की है। छठे दिन की बात करें तो फिल्म ‘जिगरा’ ने सिर्फ 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

आलिया- राजकुमार राव की फिल्म में किसका कनेक्शन है बेहतर

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ ने छै दिनों में 21.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने एक हफ्ते में टोटल 25.15 करोड़ की कमाई की है। दोनों फिल्मों के बजट की बात करें तो फिल्म ‘जिगरा’ का टोटल बजट 80 करोड़ का है। वहीं ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का टोटल बजट 30 करोड़ का है। दोनों फिल्मों के बजट को देखते हुए राजकुमार राव की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ बॉक्स  ऑफिस बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के नक्शे कदम पर चलना है पसंद, संजय लीला के साथ फिल्म करने का है सपना, कौन हैं फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2024 विनर?  

 

 

 

 

 

 

 

 

 

First published on: Oct 17, 2024 09:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.