---विज्ञापन---

अपना घर छोड़कर अब वरुण धवन रहेंगे किराए के मकान में, क्यों लिया ये फैसला!

Varun Dhawan Shift In Rent House: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को लेकर खबर आ रही है कि वो जल्द ही अपनी वाइफ नताशा दलाल और न्यू बोर्न बेटी संग अपना घर छोड़ किराए के घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं...

Varun Dhawan

Varun Dhawan Shift In Rent House: बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha dalal) हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। हाल ही में वरुण और नताशा को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था, जब एक्टर ने अपने हाथ में बिटिया को लिया हुआ था। अब इसी बीच वरुण और नताशा को लेकर खबर आ रही है कि वो अपना खुद का घर छोड़ दूसरे घर में शिफ्ट हो रहे हैं। हालांकि इस खबर से थोड़ी हैरानी होना तो लाजमी है क्योंकि हर किसी के दिमाग में ये प्रश्न तो उठेगा ही कि बेटी के जन्म के तुरंत बाद ही वो किराए के घर में क्यों जा रहे हैं।

 ऋतिक रोशन का घर लिया किराए पर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। खबरों के अनुसार वो  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर में रहेंगे, हालांकि अभी उसमें खुद  ऋतिक रह रहे हैं लेकिन जल्द ही वो दूसरे घर में शिफ्ट हो जाएंगे। हालांकि अभी तक खुद एक्टर ने इस बात को ऑफिशियल नहीं किया है।

अब किराए के घर में रहेंगे वरुण

मीडिया रिपोर्ट्स की खबरों के अनुसार, वरुण ने मुंबई के जुहू इलाके में एक घर रेंट पर लिया है। इस घर की बालकनी से बहुत ही सुंदर सा सी-फेसिंग व्यू दिखाई देता है। जितना हमें पता चला है उसके मुताबिक तो वरुण बहुत जल्द ही इस नए घर में शिफ्ट कर लेंगे। लेकिन अभी तक सही डेट सामने नहीं आई है।

इन सेलिब्रिटीज के पड़ोसी बनेंगे वरुण धवन

बता दें कि अगर वरुण उस घर में शिफ्ट करते हैं तो उनके नए पड़ोसी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) होंगे। वैसे तो अक्षय कुमार का घर प्राइम बीच अपार्टमेंट में है ऐसे में ये कहा जा सकता है कि वरुण धवन भी इसी सोसाइटी में रहने वाले हैं। अब ये तो वक्त ही बताएगा की क्या वो सच में खिलाड़ी कुमार के पड़ोसी बनेंगे या फिर ये सिर्फ हवा हवाई बातें हैं।

क्यों अपना घर छोड़ किराए के घर में जा रहे एक्टर

जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल अभी जुहू के एक अपार्टमेंट में रहते हैं। लेकिन पेरेंट्स बनने के बाद अचानक से घर चेंज करने का फैसला सभी के लिए थोड़ा शॉकिंग तो है। हालांकि अभी तक इसके पीछे की वजह तो साफ नहीं हुई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि घर छोटा होने की वजह से वो रेंट के घर में जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: MMS लीक विवाद में अश्मित पटेल का सालों बाद छलका दर्द

First published on: Jun 10, 2024 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.