---विज्ञापन---

Varun Dhawan Injured: शूटिंग के दौरान वरुण धवन के साथ हुई घटना, एक्टर के पैर में आई गंभीर चोट

Varun Dhawan Injured: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपने बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट वीडी 18 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का निर्देशन कलीस कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी और एटली द्वारा किया जाएगा। एक्टर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपडेट शेयर करते […]

Varun Dhawan Injury During Shooting Hurt leg With Iron Road

Varun Dhawan Injured: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपने बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट वीडी 18 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का निर्देशन कलीस कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी और एटली द्वारा किया जाएगा। एक्टर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपडेट शेयर करते रहते हैं। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। शेयर की गई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वरुण के पैर में गंभीर चोट लगी है।

यह भी पढ़ें-‘खुद को काफी परेशान पाती हूं…’, Alia Bhatt ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा, लोगों ने की तारीफ

लोहे की रॉड से लगी गंभीर चोट

वीडी 18 की शूटिंग के वक्त वरुण धवन एक बार फिर खुद को घायल कर लिया है। आज यानी 17 दिसंबर को एक्टर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनका पैर सूजा नजर आ रहा है। साथ ही पैर पर लाल घाव का निशान भी दिखाई दे रहा है। वरुण धवन ने इसके साथ इस बात का भी खुलासा किया है कि लोहे की रॉड से पैर टकराने के बाद वह घायल हो गए हैं। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर को चोट शूटिंग के दौरान लगी है।

पहले भी घायल हुए थे वरुण धवन

वरुण धवन ने अगस्त में वीडी 18 की शूटिंग शुरू कर दी थी। इससे पहले भी एक्टर को फिल्म के सेट पर चोट लगी थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान दिखाई दिए थे और उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी की थी।

First published on: Dec 17, 2023 05:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.