---विज्ञापन---

Varun Dhawan: जब ‘कॉफी विद करण’ में सिद्धार्थ के को-स्टार से डरे प्रोड्यूसर्स, एक्टर को दिया 15 मिनट तक लेक्चर

Varun Dhawan Birthday: हाल ही में वरुण धवन करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में दिखाई दिए। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि वरुण धवन के प्रोड्यूसर्स ने उन्हें इस शो में जाने से पहले 15 मिनट का लेक्चर दिया। चलिए जानते हैं।

Varun Dhawan
Varun Dhawan

Varun Dhawan Birthday: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का 36वां बर्थडे है। इस मौके पर हम वरुण धवन के एक हाल ही में हुए किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, वरुण धवन हाल ही में हॉटस्टार पर आने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सीजन 8 में नजर आए। इस सीजन का यह पांचवा एपिसोड था, जिसमें एक्स स्टूडेंट ने अपने टीचर से मुलाकात की। उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में थे सिद्धार्थ और वरुण
‘बदलापुर’ एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘कॉफी विद करण’ के आठवें सीजन में अपने डेब्यू मूवी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बारे में खुलकर चर्चा की। इस शो के होस्ट करण जौहर ने शो में वरुण से कुछ ऐसे सवाल पूछे जिसका वरुण चाहकर भी ठीक से जवाब नहीं दे पा रहे थे।

‘कॉफी विद करण’ का नेचर है कंट्रोवर्शियल नेचर?
जब करण ने उनसे पूछा कि क्या उनका यह शो ‘कंट्रोवर्शियल नेचर’ का है तो वरुण ने कहा कि यह किसी मुसीबत में फंसने जैसा है। दरअसल, इस शो में वरुण और सिद्धार्थ बहुत सावधानी के साथ सोच-समझकर पूरे प्रिकॉशन लेकर ही किसी भी बारे में बात कर रहे थे, क्योंकि इससे पहले एपिसोड में जिस भी स्टार ने अपनी राय दी और करण जौहर के सवालों का बिंदास जवाब दिया तो बाद में मुसीबत में फंस गया।

लोगों को मुसीबत’ में डालता है ‘कॉफी विद करण’
शो में जब करण ने सिद्धार्थ और वरुण से पूछा कि क्या यह शो ‘लोगों को मुसीबत’ में डालता है तो दोनों ने एक साथ ‘हां’ में जवाब दिया। वरुण ने करण को यह भी बताया कि जब उनके फिल्म प्रोड्यूसर्स को पता चला कि वह कॉफी विद करण शो में जा रहे हैं तो वह डर गए थे। खास तौर पर वे प्रोड्यूसर जो उस समय वरुण के साथ काम कर रहे थे।

15 मिनट का लेक्चर मिला वरुण को
वरुण ने बताया कि उनके साथ ऐसे प्रोड्यूसर्स थे जो उनके शो में जाने के कारण बेहद डरे हुए थे। सिद्धार्थ ने इसे विस्तार से बताते हुए कहा कि वरुण को एक प्रोड्यूसर ने 15 मिनट का लेक्चर दिया कि शो में कैसे सावधानी से जवाब देने हैं। वरुण ने ये भी बताया कि लोग उनके यहां आने से चिंतित थे और उन्हें शो में केयरफुल रहने की सलाह भी दी।

ये भी पढ़ें: Sangeet Ceremony: जब सबके सामने पिया को किस करने से खुद को नहीं रोक पाई आरती सिंह, देखें वीडियो

First published on: Apr 24, 2024 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.