---विज्ञापन---

पार्टनर संग Valentine Week में क्यों देखनी चाहिए शाहिद-कृति की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, जानें 5 वजह

5 Reason to Watch Teri Baaton me Aisa Uljha Jiya: इन 5 कारणों की वजह से 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म दर्शकों को जरूर देखनी चाहिए।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

5 Reason to Watch Teri Baaton me Aisa Uljha Jiya: वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है और आज इसका पहला दिन यानी रोज डे है। प्यार के हफ्ते में बॉलीवुड भी कहां पीछे रहने वाला है और ऐसे में इंडस्ट्री के दो मोस्ट टैलेंटेड एक्टर एक्टर्स एक यूनिक लव स्टोरी लेकर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने आ रहे हैं। जी हां हम बात करे रहें शाहिद कपूर और कृति सेनन की। शाहिद-कृति की फ्रेश जोड़ी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) में नजर आने वाली है। यह वो 5 कारण है जिनकी वजह से आपको यह फिल्म सिनेमाघरों में मिस नहीं करनी चाहिए।

कब रिलीज होगी फिल्म (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को थियेटर में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।वैलेंटाइन वीक में रिलीज होने वाली ये फिल्म एक यूनिक लव स्टोरी है और फिल्म में कृति एक रोबोट का रोल प्ले कर रही हैं। रोबोट कृति से शाहिद कपूर को प्यार हो जाता है और वो उससे शादी करने का मन बना लेता है। इस तरह की कुछ हटकर प्रेम कहानी को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

शाहि-कृति की शानदार केमिस्ट्री (Shahid Kapoor-Kriti Sanon)

सबसे खास बात ये है कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में पहली बार कृति और शाहिद की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। मूवी के पोस्टर और ट्रेलर में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री इस समय फैंस के बीच हॉट टॉपिक बनी हुई है और लोगों को दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद भी आ रही है।

यह भी पढ़ें: Valentine Week: इन Bollywood फिल्मों के संग प्यार के 7 दिन

रोमांटिक-कॉमेडी जॉनर में वापसी

बी-टाउन में चॉकलेटी बॉय बनकर एंंट्री लेने वाले शाहिद कपूर काफी टाइम से एक्शन से भरी फिल्मों में अपना हुनर दिखा रहे हैं। मगर अब कई साल बाद वो इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से रोमांस और कॉमेडी के जॉनर में वापसी करने जा रहे हैं और शाहिद का यह अंदाज उनके फैंस बहुत समय से मिस कर रहे थे। ऐसे में एक्टर के फैंस उनकी आगामी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) को लेकर बहुत एक्साइटेड है।

पहली बार कृति का नया रोल

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) में कृति सेनन एक रोबोट का किरदार निभाने वाली हैं और पहली बार एक्ट्रेस को इस तरह के रोल में देखने के लिए दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है। कृति के लिए भी ये रोल काफी चुनौतीभरा होने वाला है और ऐसे में अब ये देखना ज्यादा अहम है कि वो इस नए रोल को पर्दे पर बखूबी उतार पाती हैं या नहीं।

यूनिक लव स्टोरी (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Story)

हिंदी फिल्मों में प्यार तो होना लाजमी है और हीरो-हीरोइन की वो कैजुअल प्रेम कहानी देखकर भी अब लोग काफी बोर होने लगे हैं। ऐसे में एक रोबोट से प्यार होते देखना काफी दिलचस्प होने वाला है और उससे भी खास ये है कि शाहिद अपने परिवार से कृति की सच्चाई कैसे छुपाते हैं और उनकी लव स्टोरी कैसे अपने मुकाम पर पहुंचती है। मूवी में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का डोज लोगों को फ्री मिलने वाला है।

गानों की भरमार (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Songs)

अब हम आपको फिल्म देखने का वो आखिरी कारण बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से भी आपको फिल्म मिस नहीं करनी चाहिए। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) में लव स्टोरी को बेहतर ढ़ंग से लोगों के दिलों तक पहुंचाने के लिए इसमें कई चार्टबस्टर गानें भी शामिल किए गए हैं। तुम सा और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया टाइटल सॉन्ग ने ही लोगों को झूमने और फिल्म को देखने के लिए बेताब कर दिया है।

First published on: Feb 07, 2024 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.