Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

वैष्णवी धनराज से पहले इन टीवी एक्ट्रेसेस ने झेला घरेलू हिंसा का दर्द, लगाए गंभीर आरोप

TV Actresses Faced Domestic Violence: टीवी के कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने अपने परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मुंबई के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए मीडिया और इंडस्ट्री से मदद की गुहार […]

vaishnavi dhanraj and other tv actresses faced violence
vaishnavi dhanraj and other tv actresses faced violence

TV Actresses Faced Domestic Violence: टीवी के कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने अपने परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मुंबई के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए मीडिया और इंडस्ट्री से मदद की गुहार लगाई है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने घरवालों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया हो। इसके पहले भी इंडस्ट्री की कई टीवी एक्ट्रेसेस ने घरेलु हिंसा उजागर करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं। आइए डालते हैं उन एक्ट्रेसेस पर नजर।

श्वेता तिवारी (TV Actresses Faced Domestic Violence)

घरेलू हिंसा का शिकार हुई एक्ट्रेसेस में सबसे पहला नाम आता है फेमस टीवी स्टार श्वेता तिवारी का। प्रोफेशनल लाइफ में कई झंडे गाड़ चुकीं श्वेता तिवारी ने पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ सहा है। एक्ट्रेस ने बेहद ही कम उम्र में राजा से पहली शादी की थी। शादी के बाद ही एक्ट्रेस की जिंदगी में तूफान आना शुरू हो गए थे। एक्ट्रेस ने राजा पर हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे अलग होने का फैसला किया। इसके बाद एक बार फिर एक्ट्रेस ने शादी रचाई और अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए अलग होने का फैसला किया।

रश्मि देसाई

उतरन फेम रश्मि देसाई ने नंदीश संधू से लव मैरिज की थी। सीरियल उतरन के दौरान ही दोनों में पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया। दोनों ने शादी करने का फैसला किया और उसके कुछ वक्त बाद ही दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। नंदीश से अलग होते हुए एक्ट्रेस ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे जिससे खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

दलजीत कौर

शालीन भनोट की एक्स वाइफ और टीवी एक्ट्रेस रह चुकीं दलजीत कौर ने शालीन पर गाली-गलौज और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। दोनों ने ही अलग होने का फैसला करते हुए रिश्ता खत्म कर दिया था। आज दलजीत कौर ने निखिल पटेल से शादी करके दूसरा घर बसा लिया है।

First published on: Dec 15, 2023 04:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.