---विज्ञापन---

ICC world Cup 2023 में हेट स्टोरी की बोल्ड एक्ट्रेस को मिली बड़ी जिम्मेदारी, विजेता ट्रॉफी से उठाया पर्दा

Urvashi Rautela: खेल प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है कि मेन्स क्रिकेट विश्व कप (Men’s Cricket World Cup) जल्द ही शुरू होने वाला है। पता हो कि विश्व कप 2023 भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक खेला जाएगा। इस बात को सुनकर क्रिकेट प्रेमी खासे उत्साहित हैं तो वहीं उनकी खुशी को […]

Urvashi Rautela, Urvashi Rautela in France, ICC World Cup 2023,  
Image Credit: Instagram

Urvashi Rautela: खेल प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है कि मेन्स क्रिकेट विश्व कप (Men’s Cricket World Cup) जल्द ही शुरू होने वाला है। पता हो कि विश्व कप 2023 भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक खेला जाएगा। इस बात को सुनकर क्रिकेट प्रेमी खासे उत्साहित हैं तो वहीं उनकी खुशी को बढ़ाते हुए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने क्रिकेट टूर्नामेंट की चमचमाती ट्रॉफी का अनावरण किया। उर्वशी पहली एक्ट्रेस बन गई हैं जिन्होंने इस ट्रॉफी के ऊपर से पर्दा उठाया है। इस बात की उन्हें बेहद खुशी है, एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो भी पोस्ट की है।

यह भी पढ़ें:  बुधवार को अक्षय की OMG 2 की हालत पस्त, झोली में गिरे इतने करोड़

ट्रॉफी के साथ की फोटो साझा  (Urvashi Rautela)

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बेशक फिल्मों में इतना न दिखाई देती हों लेकिन अपनी स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अबकी बार वो फिर से चर्चाओं में छा गई हैं, इस बार वजह उनका स्टाइल नहीं बल्कि आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने का सम्मान है। दरअसल वो पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जिन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट की चमचमाती ट्रॉफी का अनावरण किया है। इस बात पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उर्वशी ने  ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर साझा की और फ्रांस में आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली अभिनेत्री बनने पर खुशी व्यक्त की। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लोगों ने दिल से पसंद किया।

फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखी ये बात

दरअसल उर्वशी ने आईसीसी विश्व कप ट्राफी का अनावरण करने पर खुशी जाहिर की और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने लिखा- “फ्रांस के पेरिस में एफिल टॉवर पर आधिकारिक तौर पर “क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी” का लॉन्च और अनावरण करने वाले पहले अभिनेता। #वास्तव में विनम्र धन्यवाद @icc @cricketworldcup @france_cricket”। इस दौरान उन्होंने गोल्डन कलर की सीक्वीन बॉडी-हगिंग ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद शानदार लग रही थीं।

फोटो देख फैंस ने दिये रिएक्शन  (Urvashi Rautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की इस फोटो को देखकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं। अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “आप हर तरह से हमारे देश का गौरव हैं।” एक अन्य ने लिखा, “ओएमजी, यह सभी संग्रहों में आपकी सबसे अच्छी तस्वीर है।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “सौंदर्य और ट्रॉफी, क्या घातक संयोजन है। हम चाहते हैं कि दोनों हमेशा भारत में रहें।”

भारत करेगा आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 की मेजबानी

बताते चलें कि, आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और इसकी मेजबानी भारत में की जाएगी। पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा। फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश पहले ही टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं।

First published on: Aug 24, 2023 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.