Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

उर्वशी रौतेला के साथ कैसे हुआ गंभीर हादसा? टीम ने बताया एक्ट्रेस का दर्दे हाल

Urvashi Rautela Hospitalized: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं, अब वो हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी टीम ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें फ्रैक्चर हुआ है...

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela Hospitalized: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया है। अब वो अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। दरअसल वो अपनी आने वाली फिल्म एनबीके 109 (NBK 109) की शूटिंग में बिजी हैं। इसी दौरान उनके साथ हादसा हुआ और फ्रैक्चर के बाद हैदराबाद के अस्पताल में (Urvashi Rautela Hospitalized) भर्ती कराया गया था। आइए जानते हैं कि किया है पूरा मामला…
अस्पताल में भर्ती हैं उर्वशी

कैसे हुआ हादसा

उर्वशी रौतेला की टीम द्वारा जारी एक प्रेस बयान में बताया गया है कि एक्ट्रेस एक हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस सीन कर रही थीं। उसी दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ। उन्हें फ्रैक्चर हुआ है, हालांकि अभी ये नहीं पता चला है कि आखिर फ्रैक्चर हुआ कहां है, लेकिन ये कहा जा रहा है की तेज दर्द के बाद उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अब वहां वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनका इलाज चल रहा है। हालांकि अभी ये नहीं पता चला है कि अब उनकी तबीयत कैसी है। जैसे ही कोई अपडेट आता है हम आपको अपडेट करेंगे।

कब रिलीज होगी एनबीके 109

उर्वशी रौतेला जिस फिल्म एनबीके 109 की शूटिंग के दौरान घायल हुई हैं, इसकी शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म आने वाले साल यानी 2024 में रिलीज हो जाएगी। बॉबी कोल्ली द्वारा निर्देशित, फिल्म में नंदामुरी बालकृष्ण, बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

उर्वशी रौतेला के आगामी प्रोजेक्ट

उर्वशी की फिल्में बेशक उतनी ना चली हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए रखती हैं। अपनी बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पारा हाई रखती हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो अविनाश 2 में नजर आने वाली हैं। ये एक एक्शन मूवी है जिसमें उर्वशी का रोल भी शानदार होगा।

यह भी पढ़ें: ‘क्रॉकरोच’ बन किया ‘KILL’, यू.के का छोरा जिसने बाली उम्र में पाया फेम

First published on: Jul 10, 2024 07:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.