---विज्ञापन---

‘क्रॉकरोच’ बन किया ‘KILL’, यू.के का छोरा जिसने बाली उम्र में पाया फेम; पहचाना कौन?

Raghav Juyal Birthday:एक ऐसा लड़का जिसने डांस कर मचाया बवाल और फिर एक्टिंग से भी लोगों को किया किल, हम बात कर रहे हैं राघव जुयाल की जिनका आज बर्थडे है, इस खास दिन पर राघव को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए उनके बारे में कुछ और खास जान लेते हैं।

Raghav Juyal

Raghav Juyal Birthday: वो कहते हैं ना कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती, बस इंसान के अंदर कुछ कर गुजरने का जज्बा होना चाहिए। आज हम एक ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में ही बात करने जा रहे हैं जो मिट्टी से जुड़े हुए हैं। ना सिर्फ अपने डांस से बल्कि अपने कॉमिक अंदाज से और फिल्मों से भी लोगों का दिल जीता है। उत्तराखंड का ये छोरा और कोई नहीं बल्कि वन एंड ओनली राघव जुयाल (Raghav Juyal) है। जी हां, राघव ने अपनी लाइफ में बहुत संघर्ष किया है तब जाकर सफलता का वो मुकाम पाया जिसे वो डिजर्व करते हैं। कभी डांसर के रूप में पहचान बनाने वाले आज एक शानदार एक्टर बन चुके हैं।

आज राघव का बर्थडे है तो इस खास दिन पर उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामना (Raghav Juyal Birthday) देते हुए हम उनके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं जो उन्हें सबसे खास बनाती हैं।

‘क्रॉकरोच’ स्टाइल से पाया फेम

राघव जुयाल उत्तराखंड के रहने वाले हैं, उनके पिता पेशे से वकील हैं और मां हाउसवाइफ। राघव ने अपनी स्कुलिंग दून इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की और फिर डीएवी कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। डांस का शौक रखने वाले राघव ने कभी डांस नहीं सीखा बस वीडियो देखकर ही डांसिंग सीखी। अपनी मेहनत के दम पर आज वो इंडस्ट्री का वो चेहरा बन गए हैं जो किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार है।

स्लो मोशन स्टाइल ने दिलाया खिताब

राघव ने डांस इंडिया डांस 3 के विनर के रूप में खिताब जीता। इस रियलिटी शो के फिनाले में वो स्लो मोशन स्टाइल के दम पर पहुंचे जो सबसे यूनिक था। लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो के पहले पार्ट से उन्हें बाहर कर दिया गया।

कथित तौर पर उन्हें रियलिटी शो के तीसरे सीजन में मिथुन चक्रवर्ती की वजह से एंट्री मिली। फिर क्या था एक मौके ने ही इस चमकते हीरे को और भी निखारा और वो आज चमकता हुआ डायमंड बन जगमगा रहे हैं।

किया बड़े पर्दे का रुख

राघव ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा और सफलता की सीढ़ी चढ़ते चले गए। उन्होंने रिया चक्रवर्ती की फिल्म ‘सोनाली केबल’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में काम किया।

इन दिनों अभिनेता अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘किल’ से सभी को चिल कर रहे हैं। वहीं उन्होंने ओटीटी पर भी सिक्का जमाया। छोटी सी उम्र में इतना फेम पाना किसी के लिए आसान बात नहीं है।

यह भी पढ़ें: फेल्योर नहीं हुआ बर्दाश्त, 6 फ्लॉप फिल्मों के बाद सुपरस्टार की बेटी ने बॉलीवुड ही नहीं

First published on: Jul 10, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.