Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

उर्फी जावेद, नहीं मानती इस्लाम, एडल्ट साइट पर अपलोड हुई फोटो; पिता-बेटी का रिश्ता हुआ तार-तार

Urfi Javed Tragic Story: एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने अपने दम पर इंडस्ट्री में पेरेंट्स के खिलाफ जाकर अपनी खास पहचान बनाई। पिता ने किया ऐसा हाल की घर से भागने का मन में आया ख्याल, पहचाना आपने हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं।

Urfi javed
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Urfi Javed Tragic Story: कभी अतरंगी फैशन के लिए तो कभी अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं। चेहरे पर हंसी लेकिन दिल में दर्द छुपाए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उसे दर्द देने वाले बाहर के नहीं बल्कि अपने ही थे, मुस्लिम होते हुए भी वो इस्लाम को फॉलो नहीं करती। और तो और अपने फैशन की वजह से भी वो कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन जज्बा ऐसा की फिर कुछ नया कर देती हैं। सोच तो जरूर रहे होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं, अब सोचना बनता भी है।

चलिए आप इतना कंफ्यूज न हों हम नाम बता ही देते हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं फैशन दीवा उर्फी जावेद की जिसे उन्हीं के पिता ने प्रताड़ित किया। चलिए जानते हैं कि दिल में इतना दर्द लिए चेहरे पर कैसे मुस्कान ले आती हैं उर्फी जो कभी उफ्फ तक नहीं करतीं।

पिता ने बेटी को किया टॉर्चर

उर्फी जावेद वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस आज अपने अकरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें स्कर्ट पहनने की भी परमिशन नहीं थी। जी हां, आपने सही पढ़ा। एक पॉडकास्ट में उर्फी ने बताया था कि उन्हें बचपन में उनके पिता ने इतना टॉर्चर किया की वो घर से भाग जाना चाहती थीं। बोल्ड एक्ट्रेस की कहानी सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, क्योंकि सिर्फ 16 साल की उम्र में पिता ने इतना मारा कि वो बेहोश हो गईं।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद ज्यादा फेमस हुईं ये हीरोइनें, कई ने तो करियर के लिए पति छोड़ा!

एडल्ट साइट पर डाल दी थी फोटो

एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक ऐसी फैमिली से आती हैं जो बहुत ही पुराने ख्यालों के हैं। उनके पिता तो बहुत ही स्ट्रिक्ट थे, वो न तो छोटे कपड़े पहनने देते थे और न ही बाहर निकलने देते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि अगर वो छोटे कपड़े पहनती थी तो उसके ऊपर से जैकेट पहनती थी और घर से बाहर जाकर ही उसे उतारती थी। जब वो 15-16 साल की थीं तो किसी ने उनकी एक फोटो जिसमें उन्होंने ट्यूब टॉप और जींस पहनी थी को एडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया।

पिता ने तार-तार किया रिश्ता

जैसे ही उर्फी के पिता को पता चला कि उनकी बेटी की फोटो एडल्ट साइट पर है तो वो गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने उर्फी को ही दोषी बताया और इतना मारा की वो बेहोश ही होने वाली थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इन सबसे परेशान होकर माता-पिता का घर ही छोड़ दिया था। घर छोड़ते हुए उन्होंने ठान लिया था कि जितने भी लोगों ने उन्हें पोर्न स्टार बोला है वो एक दिन उनसे माफी मांगेगे।

इस्लाम को नहीं मानती उर्फी

उर्फी जावेद मुस्लिम परिवार से आती हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बेशक मुस्लिम फैमिली से आती हैं। लेकिन वो इस धर्म को नहीं मानती, बल्कि वो किसी भी धर्म को नहीं मानती हैं।

उर्फी ने यहां तक कह दिया की वो तो मुस्लिम इंसान से शादी भी नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत की एक्ट्रेस, फिल्में फ्लॉप हुईं तो कूदी देह व्यापार में, एड्स से मौत, परिवार ने नहीं ली बॉडी

First published on: Aug 28, 2024 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.