---विज्ञापन---

‘लोगों को लगता है कि मैं किसी के साथ भी सोती और घूमती-फिरती हूं’, इंटरव्यू में एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

urfi javed shocking statement: बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की कंटेस्टेंट से सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कमेंट सेक्शन नहीं देखती हैं, वरना वो सुसाइड कर लेतीं।

urfi javed
urfi javed

Urfi Javed Shocking Statement: अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स और अतरंगी स्टाइल से सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वालीं उर्फी जावेद किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आज अपने फैशन सेंस की वजह से इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल होती हैं। उर्फी का खुद का कहना है कि लोग उन्हें उनको कपड़ों की वजह से जज करते हैं और उन्हें एक गलत लड़की समझते हैं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि वो अब काफी मजबूत हो गई हैं, जिंदगी ने उन्हें काफी कुछ सिखाया है।

खुद पर था भरोसा

उर्फी जावेद (Urfi javed) ने हाल ही में ‘गलाटा इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में अपनी जर्नी और कमेंट सेक्शन के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या अपने स्ट्रगल के दिनों में उन्हें इस बात का यकीन था कि वो एक दिन इस मुकाम पर पहुंच जाएंगी। इस पर उर्फी ने कहा, ‘हां, कहीं ना कहीं मुझे मेरे दिल में भरोसा था कि मैं पक्का कुछ करुंगी। हालांकि मुझे इस बात का नहीं पता था कि मैं इस जगह तक पहुंच पाउंगी। मगर ये बात मुझे पता था कि मैं सक्सेस और पॉपुलर होने के लिए ही बनी हूं।’

यह भी पढ़ें: काम के बदले संग सोने की डिमांड, सुसाइड करने का आया विचार; प्लेबॉय मैग्जीन के लिए उतारे सारे कपड़े

बिग बॉस के बाद आया बदलाव

उर्फी ने आगे बताया कि जब वो अपनी बहनों के साथ पिता का घर छोड़कर आई थीं, तब उनके मन में सिर्फ एक ही ख्याल था कि उन्हें जिंदा रहना है। एक्ट्रेस से जब सवाल पूछा गया कि बिग बॉस ओटीटी के बाद उन पर कई सारी टैग जुड़ गए थे, क्या उन्हें इस चीज से फर्क पड़ता था? तो उर्फी ने कहा, पहले तो इनसे फर्क पड़ता था, लेकिन फिर बाद में इनसे मैंने सबक सीख लेना सीख लिया। पहले तो इनसे मुझे बर्दाश्त करना करना आया। पहले में दूसरों को कुछ भी बोल दिया करती थी। मगर फिर मैंने फिर बोलना सीखा है और खुद में काफी कुछ बदला।

सुसाइड कर लेती है अब तक

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी ट्रोलिंग को लेकर गुस्सा आता है? इस पर उर्फी जावेद (Urfi javed) ने खुलासा कि वो कमेंट सेक्शन नहीं पढ़ती हैं, इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘जब कोई लड़की छोटे कपड़े पहनती है, तो लोगों को लगता है कि वो किसी को भी आराम से मिल जाएगी। मेरे बारे में लोगों को लगता है कि मैं किसी के भी साथ सोती और घूमती फिरती हूं। मगर मुझे पता है मैं कैसी हूं, इसलिए मैं कमेंट सेक्शन नहीं देखती हूं, वरना अब तक मैं सुसाइड कर लेती।’

यह भी पढ़ें: एक थी स्मृति: सुपरस्टार से शादी ठुकराई, पति की मौत के बाद दर-दर की ठोकरें; कंगाली में मौत

First published on: Jul 04, 2024 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.