---विज्ञापन---

काम के बदले करते थे गंदी डिमांड, सुसाइड करने का आया विचार; प्लेबॉय मैग्जीन के लिए उतारे सारे कपड़े

Sherlyn Chopra: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक पॉडकास्ट में खुलासा किया कि इंडस्ट्री में लोगों ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की, काम के बदले संग सोने की डिमांड होती थी। जानें एक्ट्रेस के शॉकिंग खुलासे...

Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसस हैं जिनका शोषण हुआ है। आज हम एक ऐसी हसीना की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। उनकी बोल्डनेस देख लोगों के होश उड़ जाते हैं। हम बात कर रहे हैं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की जो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

अभिनेत्री ने अपने करियर में कास्टिंग काउच का सामना किया है। वहीं डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कई शॉकिंग खुलासे किए हैं।

काम के बदले लोग करते थे संग सोने की डिमांड

शर्लिन चोपड़ा ने सिद्धार्थ कानन के पॉडकास्ट में अपने आपको लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि लोग उनकी ब्रेस्ट छूने की इच्छा जताते थे। काम के बदले उनके साथ सोने की शर्त रखते थे। इंडस्ट्री के काले सच का एक्ट्रेस ने खुलासा किया तो लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग थे जिन्होंने उनका फायदा उठाने का प्रयास किया।

सुसाइड करने का आया ख्याल

सिद्धार्थ ने जब एक्ट्रेस से पूछा कि कभी दिल में सुसाइड का ख्याल आया तो उन्होंने एक पॉज लेते हुए हामी भरी। वो बोलीं एक बार नहीं बल्कि कई बार ऐसा ख्याल आया है। ना तो उनके परिवार ने कभी उनका साथ दिया और ना ही किसी से वो अपने दिल की बात कर पाती हैं। पिता की मौत के बाद वो अकेली पड़ गईं, ऐसे में उनके मन में ख्याल आया कि वो भी जान दे दे और अपने पिता के पास ही चली जाए।

प्लेबॉय मैग्जीन के मालिक ने की शारीरिक संबंध बनाने की मांग

एक्ट्रेस से पूछा गया कि प्लेबॉय मैग्जीन के मालिक आपके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे और  उन्होंने इसका ऑफर भी दिया तो एक्ट्रेस हंस पड़ी और बोली की ऐसा कुछ नहीं है। उनके पास लड़कियों की कोई कमी नहीं थी। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, बल्कि उन्होंने ही उन्हें मेल कर ये कहा था कि वो उनके बारे में जानना चाहती हैं, और उनकी प्लेबॉय मैग्जीन की कवर पेज गर्ल बनना चाहती हैं। उन्होंने हां भी बोला और मैं वहां 2 हफ्ते रही।

प्लेबॉय मैगजीन के लिए उतारे कपड़े

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने प्लेबॉय मैग्जीन के लिए सारे कपड़े उतारे। वो चाहती थीं कि वो प्लेबॉय मैग्जीन की गर्ल बनें। उन्होंने मैग्जीन के लिए अपने सारे कपड़े उतारे जिसके लिए जरा भी हिचक नहीं हुई।

एक्ट्रेस ने कहा कि उनके शूट के लिए सारी महिलाएं ही थी, ऐसे में उन्हें कोई शर्म नहीं आई। उनके सामने न्यूड होकर बड़ा अच्छा लगा क्योंकि जो उनके पास था वही मेरे पास था, बस उनसे बेहतर था।

यह भी पढ़ें: खूबसूरत हसीना को मिली खौफनाक मौत

First published on: Jul 04, 2024 02:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.