Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

स्नैपचैट हैक होने से मेरी न्यूड फोटोज हुईं लीक, मशहूर एक्ट्रेस ने पॉडकास्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा

Urfi Javed Nude Photos Leaked: फेमस एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने अपनी न्यूड फोटोज के लीक होने का भी जिक्र किया है।

Uorfi Javed

Urfi Javed Nude Photos Leaked: बिग बॉस और टीवी शोज के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकीं उर्फी जावेद अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी ना सिर्फ बोल्ड आउटफिट पहनती हैं, बल्कि वो बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं। उर्फी जावेद ने अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और बताया है कि उनका स्नैपचैट हैक हो गया था।

हैक हुआ एक्ट्रेस का स्नैपचैट

उर्फी जावेद ने हाल ही में साक्षी शिवदासानी और नैना भान के साथ ‘Moment of Silence’ पॉडकास्ट में अपनी निजी जिंदगी में हुई एक शॉकिंग घटना के बारे में खुलकर बात की। उर्फी जावेद ने सबसे पहले कहा, ‘उन्होंने इसके बारे में ज्यादा किसी से बात नहीं की है,ये कोविड महामारी के ठीक बाद की बात है। उस समय किसी ने मेरा स्नैपचैट हैक कर दिया था। मेरी सारी फोटोज मेमोरीज में सेव हो गई थी, जो मेरी गलती थी। क्योंकि मैंने डबल ऑथेंटिकेशन नहीं किया था।’

यह भी पढ़ें: 25 लाख मिलते ही बॉयफ्रेंड को भूलीं एक्ट्रेस? पहचानने से किया इंकार तो ट्रोल्स ने लिया आड़े हाथ

न्यूड फोटोज हुईं लीक

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने बताया कि स्नैपचैट हैक होने की वजह से उनकी न्यूड फोटोज लीक (Urfi Javed Nude Photos Leaked) हो गई थीं। एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘किसी ने मेरी न्यूड फोटोड को स्टोरी पर पोस्ट कर दिया था, लेकिन मैंने उसे तुंरत ही डिलीट कर दी थी। मगर जब तक लोग स्क्रीनशॉट ले चुके थे और तस्वीरें भी वायरल हो गईं।’

सेमी न्यूड लुक हो चुके हैं वायरल

वैसे बता दें कि उर्फी जावेद का नाम उन एक्ट्रेसेस में आता है, जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी जावेद कई बार इंस्टाग्राम पर अपने सेमी न्यूड लुक फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं और अब तो उनके फैंस को भी उनके अतरंगी और बोल्ड लुक्स का इंतजार करते हैं। उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए सबसे हटकर लुक लेकर आती हैं और उन्हें लुक्स देखकर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘लोगों को लगता है कि मैं किसी के साथ भी सोती और घूमती-फिरती हूं’, इंटरव्यू में एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

First published on: Aug 08, 2024 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.