---विज्ञापन---

एयरपोर्ट पर तौलिए में उर्फी जावेद को देख घूमा यूजर्स का दिमाग, बोले- अंदर कुछ पहनी…

Urfi Javed Brutally Trolled: उर्फी जावेद एक बार फिर एयरपोर्ट पर तौलिया पहनकर आने की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स ने उनके नए वीडियो को देखकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

urfi Javed
image credit: e24 urfi Javed

Urfi Javed Brutally Trolled: सोशल मीडिया कई लोगों को रातों-रात ही शोहरत के शिखर पर पहुंचा देता है और इस लिस्ट में उर्फी जावेद का नाम टॉप है। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने नए कारनामे की वजह से चर्चा में आ गई हैं। उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर तौलिया पहने दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने पैपराजी के सामने ही तौलिया भी उतार फेंका। अपनी इस हरकत की वजह से वो ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं और नेटिजन्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

एयरपोर्ट पर उर्फी ने बदले कपड़े

उर्फी जावेद (Urfi Javed)का स्पॉटेड वीडियो instantbollywood इंस्टाग्राम  अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में उर्फी गुलाबी रंग के तौलिया पहने एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। उर्फी जैसे ही पैपराजी के सामने आती हैं, तो वो गर्मी लग रही है, बोलकर अपने तौलिए से बनाई ड्रेस को निकालने लगती हैं। उर्फी जैसे ही अपना तौलिया निकालती हैं, तो उन्होंने अंदर से रेड कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट पहना हुआ होता है। उर्फी के एयरपोर्ट पर इस तरह सबके सामने कपड़े बदलना लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया है।

ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक

उर्फी जावेद के इस नए वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही हंगामा हो गया है और लोग उनके वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां कुछ लोग उर्फी को तौलिए में देखकर गुस्सा हो रहे हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें उनका ये नया अंदाज पसंद आ रहा है। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी की इस हरकत का जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘ये मेरा तौलिया लेकर गई है।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘चोली के पीछे…’ तो एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘गनीमत है अंदर कुछ पहनी है।’ तो किसी ने कहा, ‘बाथरूम भी लेकर आएगी अगली बार साथ में।’

LSD 2 दिखीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी फैशन सेंस से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है और अब वो एकता कपूर के प्रोडक्शन की अगली मच-अवेटेड फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का टीजर आउट हो चुका है, जिसमें उर्फी की झलक देखकर उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठे हैं। टीवी की दुनिया से अपनी शुरुआत करने वाली उर्फी आज इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: ‘बेड पर पार्टनर संग शारीरिक संबंध सुबह की कॉफी से बेहतर…’ Animal एक्टर का शॉकिंग का बयान, देखें वीडियो…

First published on: Apr 02, 2024 04:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.