Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

5 साल तक रहा बेरोजगार, बीवी के पैसों से चला घर का खर्च, ‘उड़ता पंजाब’ एक्टर का बड़ा खुलासा

Udta Punjab Actor shocking revelation: बॉलीवुड एक्टर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर शॉकिंग खुलासे किए हैं और बताया है कि उनका करियर उनकी पत्नी के फैसलों की वजह से बना है। 'उड़ता पंजाब' एक्टर इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज का प्रमोशन कर रहे हैं।

Manav-Meher
Manav-Meher

Udta Punjab Actor shocking revelation: एक आदमी की सक्सेस के पीछे उसकी वाइफ का हाथ होता है, ऐसी कहावतें तो हमने जरूर सुनी हैं। मगर बहुत ही कम ऐसे मर्द होते हैं, जो सच में अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी को देते हैं। बॉलीवुड एक्टर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर शॉकिंग खुलासे किए हैं और बताया है कि उनका करियर उनकी पत्नी के फैसलों की वजह से बना है।

5 साल तक रहे बेरोजगार 

चलिए बतात हैं कि आखिर यह एक्टर कौन है, जो अपनी सक्सेस का क्रेडिट अपनी वाइफ को दे रहा है। दरअसल, यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के एक्टर मानव विज हैं। मानव हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता है और उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी मूवीज में भी काम किया है। इन दिनों मानव अपनी अपकमिंग शो ‘तनाव’ का प्रमोशन कर रहे है, जिसके चलते हाल ही में वो सिद्धार्थ कन्नन के पॉडकास्ट में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपनी वाइफ और करियर को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने इस दौरान बताया कि वो शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से पहले 5 साल तक बेरोजगार थे।

यह भी पढे़ें: IC 814 The Kandahar Hijack : विवाद के बाद बताए जाएंगे हाईजैकर्स के असली नाम, Netflix का बड़ा ऐलान

पत्नी ने चलाया घर का खर्च

बॉलीवुड एक्टर मानव विज (Udta Punjab Actor shocking revelation) ने इस दौरान बताया कि उनकी वाइफ ने उनका हर अच्छे बुरे टाइम में साथ दिया है, जब उनके पास काम नहीं था। तब उनकी वाइफ के पैसों से ही घर चलता था। एक्टर ने बताया, ‘ मैं 5 साल तक बेरोजगार था। तब मेहर घर चला रही थी। तो वह घर चलाती थी, घर चलता था। हालांकि मैं भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा था। वो मेहर का ही फैसला था, उन्होंने उस समय मुझसे कहा था कि ये बात है, और तुम ये करना चाहते हो, इसलिए तुम ये करोगे।’

वाइफ की वजह से बना करियर

एक्टर ने आगे बताया कि मेहर (Udta Punjab Actor shocking revelation)से मैंने तब कहा था, ‘मेरे पास करने के लिए 4 और चीजें हैं और अगर मैं वो नहीं करता, तो हम क्या करेंगे? तब उसने मुझसेे कहा मैं ये करूंगी। तो उसने घर चलाया और कहा जो आपको लगता है अब आप वही करोगे और फिर ‘उड़ता पंजाब’ मुझे मिली। इसके अलावा एक्टर ने यह भी कहा कि उनका करियर सिर्फ और सिर्फ उनकी वाइफ मेहर और उनके फैसलों की वजह से आज बन पाया है।

कौन है मानव विज की पत्नी?

बता दें कि मानव विज की वाइफ का नाम मेहर विज है, जो खुद भी एक्ट्रेस हैं। मेहर को आप कई टीवी सीरियल्स में देख चुके हैं और उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद भी करते हैं। साल 2009 में मेहर और मानव ने शादी की थी। मेहर विज को आप फिल्म बजरंगी भाईजान और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में भी अहम किरदार में देख चुके हैं।

यह भी पढे़ें: मांग में सिंदूर का मशहूर एक्ट्रेस ने बताया सच, शादी की खबरों पर बोलीं- मैंने बहुत कुछ झेला…

First published on: Sep 03, 2024 06:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.