Tuesday, 24 September, 2024

---विज्ञापन---

‘काश डिंपल नहीं हेमा मालिनी होती मेरी मां…’ ट्विंकल खन्ना ने जताई खास इच्छा; चौंक गए फैंस

Twinkle Khanna Hema Malini: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में कहा है कि काश हेमा मालिनी मेरी मां होती। इसके बाद से उनके फैंस भी इस पर चौंक गए। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनकी मां डिंपल उनकी बातों को सीरियस नहीं लेती हैं।

Twinkle Khanna Hema Malini: राजेश खन्ना की लाडली बेटी ट्विंकल खन्ना फिल्मों से दूर रहती हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर आए दिन फनी कैप्शन डालकर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खास इच्छा जताई है। इससे उनके फैंस भी चौंक गए हैं।  एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को लेकर खास बयान दिया है। ट्विंकल हमेशा हेमा मालिनी की तुलना अपनी मां डिंपल कपाड़िया से भी करती हैं।

हेमा मालिनी की तारीफ की

ट्विंकल का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी की चर्चा की है। उन्होंने हुए कहा कि मेरे घर में फिल्टर से टपकता पानी मुझे अक्सर हेमा मालिनी की याद दिलाता है। एक्ट्रेस ने कहा कि हेमा जी उन लोगों में से हैं जो स्वच्छ पानी की योजना के साथ जुड़े हैं। उन्होंने सालों तक वॉटर प्यूरीफायर का समर्थन किया। साथ ही अब वह हमारी नदियों को साफ रखने के संदेश के लिए एक जागरूक नाटक का आयोजन कर रही हैं। इससे देश की जनता जागरूक होगी और नदियों को साफ रखने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: जिसकी ‘आंखें’ सुपरहिट, जीजा सुपरस्टार, सलमान के शो में करेगी ‘चमत्कार’

मां डिंपल से जुड़ा किस्सा किया शेयर

ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया, ‘मैंने एक दिन अपनी मां से कॉल पर बात करते हुए देश की समस्याओं के बारे में डिस्कस किया। जैसे लोग कचरा सड़कों पर खुला फेंक देते हैं, इससे प्रदूषण कितना होता है। उस दौरान मेरी मां डिंपल ने हंसते हुए कहा, ‘गणपति जुलूस के दौरान ध्वनि प्रदूषण कम होता है, जितना तुम अब फोन पर बात करते हुए कर रही हो’ और उसके बाद कॉल काट दिया।’

राजेश खन्ना की बेटी हैं ट्विंकल

ट्विंकल ने हंसते हुए कहा कि उन्हें मेरी बातों में इंटरेस्ट ही नहीं आया। इसलिए मुझे कभी-कभी लगता है कि काश हेमा मालिनी ही मेरी मां होती। इससे में उनसे स्वच्छ पानी के बारे में डिटेल में जानती और हमें वॉटर प्यूरीफायर फ्री में मिल जाता। ट्विंकल खन्ना राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं और उनकी एक बहन रिंकी भी हैं।

यह भी पढ़ें: स्टारकिड के बाद भी झेला 100 बार रिजेक्शन, खाने को नहीं थे पैसे; आज 300 करोड़ का मालिक है ये एक्टर

First published on: Sep 23, 2024 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.