Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

इन टीवी एक्ट्रेसेस को रियल जिंदगी में पति से मिला धोखा, ‘पराई औरतें’ आईं पसंद

Actresses Who Cheated By Partners: फिल्मों और वेब सीरीज में पति-पत्नी के धोखे की कहानी तो आपने खूब देखी होगी, लेकिन आज हम आपको उन एक्ट्रेसस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें उनके पति ने ही धोखा दिया...

Actresses Who Cheated By Partners
इमेज क्रेडिट: Google

Actresses Who Cheated By Partners: हसबैंड वाइफ का रिश्ता विश्वास पर कायम होता है। कोई महिला ये नहीं चाहती कि उसके पति का नाम किसी और के साथ जुड़े, या फिर पति-पत्नी के बीच में कोई तीसरा आए। फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी शो में तो ऐसी कई सारी स्टोरी हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी कुछ हसीनाओं के साथ ऐसा हुआ है जिन्हें उनके पति ने किसी और के लिए छोड़ दिया है। वहीं कुछ ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया और पुलिस तक बात पहुंच गईं। हाल ही में दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल (Nikhil Patel) का रिश्ता उदाहरण हैं जिसमें निखिल ने किसी और के लिए अपनी वाइफ दलजीत को धोखा दिया। अब उनका रिश्ता खत्म हो गया है, हालांकि अभी तलाक नहीं हुआ है। ऐसे और भी रिश्ते हैं जो किसी दूसरी लड़की की वजह से तार-तार हो गए हैं।

Shweta Tiwari

सबसे पहले हम बात कर लेते हैं मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की जिन्होंने छोटी सी उम्र में बड़ा फैसला लिया और राजा से शादी कर ली। कुछ दिन तो सही गुजरे लेकिन बाद में दोनों के बीच में दरार आ गई और दोनों का तलाक हो गया। श्वेता ने आरोप लगाया था कि राजा उनके साथ मारपीट करते हैं ऐसे में पुलिस कंप्लेंट भी की।

इसके बाद उनकी लाइफ में एंट्री हुई अभिनव कोहली की जिसके साथ उनकी शादी हुई लेकिन ये रिश्ता भी घरेलू हिंसा की बली चढ़ गया।

यह भी पढ़ें: न्यूड फोटो शूट देने वाले Milind Soman 58 की उम्र में कैसे हैं इतने फिट? शेयर की 26 साल छोटी बीवी संग रोमांटिक वीडियो

Dalljiet Kaur

अगला नाम है दलजीत कौर का जिन्होंने बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी की। हालांकि दोनों तलाकशुदा हैं, लेकिन उन्होंने एक दूजे के साथ अपनी लाइफ की नई पारी की शुरुआत की थी। अप्रैल 2023 में इस कपल की शादी हुई और कुछ ही महीनों में दोनों अलग हो गए। दलजीत कौर केन्या में निखिल संग शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन बाद में अपने बच्चे के साथ इंडिया वापस आ गईं। खबरें ये हैं कि दलजीत और निखिल के बीच किसी दूसरी लड़की की एंट्री हो गई है।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने कराया न्यूड फोटोशूट, Ranveer Singh की तरह बिना कपड़ों के दिखीं हसीना

Charu Asopa

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने भी पति पर आरोप लगाए। दरअसल उन्होंने राजीव सेन से शादी की और दोनों अच्छी खासी लाइफ जी रहे थे, लेकिन अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच विवाद होने लगा।

चारू ने राजीव पर मारपीट और घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए।

Deepshikha Nagpal

इस लिस्ट में दीपशिखा नागपाल का नाम भी आता है जिन्होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा और मारपीट का गंभीर आरोप लगाया था।दीपशिखा ने अपने पति पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें पैसों के लिए मारते-पीटते थे।

Rakhi Sawant

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नाम भी इस लिस्ट में आता है जिन्होंने अपने पति पर धोखा देने के आरोप लगाए थे। राखी ने कहा कि आदिल खान दुर्रानी लड़कियों को धोखा देने में एक्सपर्ट हैं, और वो अब तक कई लड़कियों को धोखा दे चुके हैं। राखी की कंप्लेंट पर आदिल को जेल की हवा भी खानी पड़ी।

यह भी पढ़ें: प्रेगनेंट दीपिका पादुकोण कैसे बनीं ‘मोस्ट स्टाइलिश मॉम’

First published on: Aug 10, 2024 10:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.