Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

7 साल छोटे लड़के संग लड़ाया इश्क, शादी छुपा किए कई अफेयर! मुस्लिम एक्टर से ब्रेकअप से टूटी हिन्दू एक्ट्रेस

Pavitra Punia Birthday: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया 22 अगस्त को अपना 38वां जन्मदिन मनाएंगी। पवित्रा अपनी मजबूत आवाज के साथ-साथ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। आइए बताते हैं कि एजाज से पहले पवित्रा पुनिया के कितने अफेयर रहे थे।

Pavitra Puniya

Pavitra Punia Birthday: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया 22 अगस्त को अपना 38वां जन्मदिन मनाएंगी। पवित्रा अपनी मजबूत आवाज के साथ-साथ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। विलेन से लेकर कॉमेडी हर रोल में पवित्रा खूब जचती हैं और लोग उनके बेहद पसंद भी करते हैं। पवित्रा उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। पवित्रा ने टीवी सीरियल ‘नागिन’ और बिग बॉस 14 में जमकर लाइमलाइट बटोरी थी, उस शो में उन्हें टीवी की दुनिया के पॉपुलर एक्टर एजाज खान से प्यार भी हो गया था, लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका। आइए बताते हैं कि एजाज से पहले पवित्रा पुनिया के कितने अफेयर रहे थे।

3 साल बाद हुआ एजाज से ब्रेकअप

हिन्दू परिवार में जन्मी पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia Birthday) ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था, जहां लोगों को उनका गेम तो इतना पसंद नहीं आया। मगर शो में पवित्रा अपना दिल मुस्लिम एक्टर एजाज खान को दे बैठीं। बिग बॉस के घर से शुरू हुई इनकी लव स्टोरी शो के बाहर भी जारी रही। दोनों 3 साल साथ एक-साथ लिवइन में भी रहे थे। इन दोनों की प्यार की कहानी लेकिन ज्यादा समय तक नहीं चल पाई है, जहां लोग इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे, इन दोनों ने अपने ब्रेकअप की न्यूज से सबको चौंका दिया। एजाज से अलग होने के बाद फिलहाल पवित्रा अकेली हैं और अपने काम पर फोकस कर रही हैं। मगर एजाज से पहले पवित्रा के कई अफेयर्स के चर्चे गॉसिप गलियारों में छा चुके हैं।

पारस छाबड़ा ने लगाए इल्जाम

पवित्रा पुनिया ने MTV के रियलिटी शो ‘स्‍प्‍ल‍िट्सविला 3’ में हिस्सा लिया था और शो में वो कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा पर उनका दिल आ गया था। इस शो के बाद वो दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया। मगर पारस ने पवित्रा पर टू टाइमिंग करने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि उनके साथ रिश्ते में होते हुए है, वो बहुत झूठ बोलती थीं और वो शादीशुदा थीं, उनके पति का कई बार मेरे पास मैसेज भी आया था।

यह भी पढ़े: जांघ पर ‘रावण’ का टैटू बनवा ट्रोल हुए ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ एक्टर तो बोले- ‘मेरा शरीर… मेरा मंदिर..’

एक्ट्रेस ने छुपाई पहली शादी? 

दरअसल, यूट्यूबर राहुल भोज को दिए गए इंटरव्यू में  सुमित माहेश्वरी ने खुलासा किया था कि वो और पवित्रा शादीशुदा हैं। इतना ही नहीं खुद पवित्रा का पति बताने के अलावा सुमित ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर इल्जाम भी लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि पवित्रा ने उन्हें चार बार धोखा दिया है। शादीशुदा होते हुए वो पारस छाबड़ा, प्रतीक सहजपाल और बाकी सेलेब्स के साथ भी रिलेशनशिप में थीं।

बिग बॉस विनर से जुड़ा नाम

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia Birthday) का नाम सिर्फ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा ही नहीं बल्कि शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी जुड़ा था। हालांकि एक्टर ने बाद में साफ कर दिया था कि वो और पवित्रा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनके बीच वैसा कुछ नहीं है, जैसा अफवाह फैल रही है।

7 साल छोटे लड़के को किया डेट

जी हां, पवित्रा पुनिया खुद से 7 साल छोटे प्रतीक सहजपाल को भी डेट कर चुकी हैं और उनसे उनका काफी गंदा ब्रेकअप हुआ था। उसे लेकर खुद पवित्रा ने बिग बॉस 14 में रिवील किया था कि वो प्रतीक को लेकर बेहद पजेसिव थीं और इस वजह से उन दोनों का रिश्ता काफी खराब मोड़ पर खत्म हुआ था।

यह भी पढ़े: 29 साल के फेमस इन्फ्लुएंसर का निधन, पत्नी का बुरा हाल, दिल चीर देगा पोस्ट

 

First published on: Aug 21, 2024 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.