---विज्ञापन---

Breast Cancer को लेकर ट्रोल हुईं Hina Khan, बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट का दावा-फेक है बीमारी

Hina Khan Breast Cancer Fake: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों हॉस्पिटल में हैं और उनके फैंस उनके जल्दी ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। दरअसल, हिना खान ने हाल ही में बताया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वो उसकी तीसरे स्टेज पर हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनके कैंसर की खबर को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और अब यूट्यूबर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे पुनीत सुपरस्टार ने एक्ट्रेस के कैंसर को फेक बताया है।

Hina Khan
Hina Khan

Hina Khan Breast Cancer Fake: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा बनकर हिना खान ने सालों तक टेलीविजन दुनिया पर राज किया है और लोग उनकी एक्टिंग के मुरीद हैं। जहां फैंस हिना खान की शादी की खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे, मगर इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बुरी खबर देते हुए बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वो उसके तीसरे स्टेज पर है।

ट्रोल हो रही हिना खान

जब से हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, तब से फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। हालांकि उनके लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने और हॉस्पिटल से अपने वीडियो शेयर करने की वजह से लोग उनकी बीमारी को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। हिना खान को ट्रोल करते हुए लोगों कह रहे हैं कि उमराह में फैशन दिखा रही थी, उसी का नतीजा है। तो एक ने कहा, आज पता चला कि अल्लाह कैसे सबक सिखाता है।

पुनीत सुपरस्टार ने कैंसर को बताया फेक

सोशल मीडिया ट्रोलर्स के बीच अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने हिना खान के कैंसर को फेक बताया है। वो वीडियो में बोल रहे हैं, ‘अगर हिना खान को सच में कैंसर जैसी बीमारी हुी है, तो भाई अपने अकाउंट से अपनी बीमारी का पोस्ट कौन करता है? अपनी बीमारी की रिपोर्ट कौन पोस्ट करता है? भाई इन लोगों ने क्या रखा, इन्फलुएंसर ने आजकल अपनी बीमारी का बहाना रखा जा रहा है और सोशल मीडिया पर डाल देते हैं, जिससे उनके लाइकस फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ जाएं। मुझे नहीं लगता है कि हिना खान को कैंसर हुआ है। अभी कुछ दिनों बाद ही वो एक पोस्ट में बोलेगी कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। थैंक यू फैंस, आपकी दुआ मेरे काम आई।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के मिड वीक एविक्शन में Poulomi Das क्यों हुईं बाहर, 5 कारण

First published on: Jul 03, 2024 05:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.