Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

ऑनलाइन लीक हुआ Tripti Dimri का हॉट वीडियो, बोल्ड मूव्स पर लोगों की ठहरी निगाहें

Tripti Dimri Video Leak: 'एनिमल', 'कला' और 'बैड न्यूज' जैसी फिल्मों से दर्शकों के बीच में सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। इस वीडियो में तृप्ति के हॉट डांस मूव्स पर लोगों की नजरें अटक गई हैं और लोग इस वीडियो को तेजी से वायरल कर रहे हैं।

Tripti Dimri’
Tripti Dimri’

Tripti Dimri Video Leak: ‘एनिमल’, ‘कला’ और ‘बैड न्यूज’ जैसी फिल्मों से दर्शकों के बीच में सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) एक बार फिर सुर्खियों आ गई हैं। रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में तृप्ति ने अपने इंटीमेट सीन्स से तहलका मचा दिया था। विक्की कौशल के साथ मूवी ‘बैड न्यूज’ में भी एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड सीन्स से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। इस बीच अब तृप्ति डिमरी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें वो हॉट डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं।

तृप्ति डिमरी का वीडियो हुआ लीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का इंटरनेट पर वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसमें वो हॉट डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो किसी फिल्म के सेट लग रहा है, जिसमें तृप्ति डिमरी ब्लू कलर की ड्रेस पहने डांस करती दिखाई दे रही हैं, तृप्ति के हॉट डांस मूव्स पर फैंस की निगाहें ठहर गई हैं।

यह भी पढ़ें: Vikas Sethi Funeral: बेटे के अंतिम संस्कार में रो-रोकर मां का हुआ बुरा हाल, दिल चीर देखा वीडियो

सेट से वायरल हुआ वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, तृप्ति डिमरी का लीक (Tripti Dimri Video Leak) हुआ ये डांस वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के सेट से वायरल हुआ है। ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली है। तृप्ति डिमरी की इस फिल्म का नाम ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ है और अब फिल्म के सेट से तृप्ति का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 

राजकुमार राव स्टारर ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में भी लगता है कि मेकर्स एक बार फिर तृप्ति डिमरी की बोल्डनेस का तड़का लगाने जा रहे हैं। वायरल डांस वीडियो में तृप्ति काफी हॉट एंड बोल्ड डांस मूव्स कर रही हैं और उनके साथ कई बैकग्राउंड डांसर्स भी नाचते दिख रहे हैं। ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है और इस डांस वीडियो के बाद तो अब फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

यह भी पढ़ें: फैन के साथ दरिंदगी करने वाले एक्टर दर्शन की बढ़ी मुश्किलें! Renukaswamy मर्डर केस में आया नया अपडेट

First published on: Sep 09, 2024 07:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.