---विज्ञापन---

Toxic Title Teaser: अब ‘टॉक्सिक’ बनेंगे KGF फेम यश, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी सुपरस्टार की फिल्म

Toxic Title Teaser: साउथ सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। ‘केजीएफ चैप्टर 1’ (KGF 1) और ‘केजीएफ 2’ की अपार सफलता के बाद अब एक्टर के फैंस अब उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। तो वहीं, दो साल के लंबे अंतराल के बाद यश भी अब […]

Toxic Title Teaser OUT KGF FAME yash geethu mohandas Film will be release in 2025

Toxic Title Teaser: साउथ सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। ‘केजीएफ चैप्टर 1’ (KGF 1) और ‘केजीएफ 2’ की अपार सफलता के बाद अब एक्टर के फैंस अब उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। तो वहीं, दो साल के लंबे अंतराल के बाद यश भी अब सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने को तैयार नजर आ रहे हैं। आज यानी 8 दिसंबर को यश ने अपनी अगली फिल्म के टाइटल (Toxic Title Teaser) से पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें- Kadak Singh Review: प्यार, भरोसा, धोखेबाज़ी और सस्पेंस थ्रिलर वाला फ्लेवर… जो रखेगा कुर्सी से बांधे, वीकेंड पर करें बिंज वॉच

यश की अगली फिल्म के टाइटल से उठा पर्दा (Toxic Title Teaser)

जी हां, रॉकी भाई के इस अगली मूवी का नाम ‘टॉक्सिक’ (Toxic) होगा। फिल्म के मेकर्स ने टाइटल टीजर भी जारी कर दिया है, जिसे देखकर फैंस फिल्म के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं, सोने पर सुहागा यह है कि फिल्म के निर्माताओं ने यश की इस अपकमिंग मूवी के रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है।

टाइटल टीजर में यश का दमदार लुक

यश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें आधे जले प्लेइंग कार्ड्स दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में एक कैची ट्यून सुनने को मिल रहा है। इस बीच यश के दमदार लुक की हल्की सी झलक देखने को मिलती है। वीडियो में यश काउबॉय लुक में नजर आते हैं। वह सिगार पीते हुए दिख रहे हैं और उनके एक हाथ में बड़ी सी गन भी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ‘टॉक्सिक’ टाइटल टीजर छा गया है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी यश की फिल्म

सुपरस्टार यश की ये फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ‘टॉक्सिक’ नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर गीतू मोहनदास के निर्देशन में बनाई जा रही है। वहीं, इस फिल्म के निर्माता केव्हीएन प्रोडक्शन हाउस है। बता दें कि फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लेकर अभी कोई डिटेल्स सामने नहीं आई है।

First published on: Dec 08, 2023 02:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.