Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

शॉकिंग रिपोर्ट! TRP की रेस में नए शो ने मारी बाजी, पुरानों को दिखाया टॉप 5 से बाहर का रास्ता

TRP Report Week 11: इस हफ्ते की बार्क इंडिया की तरफ से टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है, देखें किसने मारी बाजी कौन हुआ टॉप 5 से बाहर।

trp report card
trp report card

TRP Report Week 11: छोटे पर्दे के सीरियल हर घर की जान होते है, खासतौर पर महिलाएं तो इन्ही को देखकर अपना टाइम पास करती हैं। ऐसे में हर हफ्ते ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल की तरफ से टीवी शोज को रेटिंग दी जाती है। 11 हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट को बार्क इंडिया की तरफ से जारी कर दिया गया है। खास बात ये है कि इस बार टीवी शोज का रिपोर्ट कार्ड में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। तो चलिए देखते है कि इस बार कौन पीछे रह गया है और किसने बाजी मारी है।

अनुपमा को मिली कितनी रेटिंग

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ ने काफी कम टाइम में लोगों के दिलों में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है और इस हर बार ये शो नंबर वन पॉजिशन पर ही रहता है। इस बार रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा को 2.2 रेटिंग मिली है। इस रेटिंग के साथ शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। शो में नए बदलाव हुए है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं।

‘गुम है किसी के प्यार में’

स्टार प्लस का ही एक दूसरा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ दूसरे नंबर पर आया है। शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा की जोड़ी को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। इस सीरियल को इस ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल की तरफ से 2.2 रेटिंग मिली है। एक ये ही शो है, जो रूपाली स्टारर अनुपमा को टीआरपी रिपोर्ट कार्ड में कड़ी टक्कर देता है।

तीसरे पायदान पर झनक  

टेलीविजन जगत की मशूहर एक्ट्रेस हिबा नवाब का धारावाहिक ‘झनक’ ने भी कम समय में घर-घर में पहचान बना ली है। इतना ही नहींं ये सीरियल हर हफ्ते बार्क इंडिया की तरफ से जारी होने वाली रिपोर्ट में भी लगातार जगह बनाने में कामयाब हो रहा है। इस  वीक झनक 2.1 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर बना हुआ है, शो को लोग काफी प्यार दे रहे हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’

इस बार भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ चौथे पायदान पर बना हुआ है, इस बार 2.1 रेटिंग मिली है। दरअसल, लंबे वक्त से टीवी पर अपनी जगह बनाए रखने वाला ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स ने कई बड़े बदलाव किए है। जो लोगों के बिल्कुल पसंद नहीं आए है। यही वजह के सीरियल इस बार एक पायदान नीचे आ गया है, सीरियल के दो लीड एक्टर्स को रातोंरात शो से बाहर कर दिया गया है। अचानक हुए स्टारकास्ट में बदलवाव से हर कोई हैरान है।

‘उड़ने की आशा’

टीआरपी लिस्ट में पांचवे पायदान पर नया शो ‘उड़ने की आशा’ 1.7 रेटिंग के साथ अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है। कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा स्टारर ‘उड़ने की आशा’ पिछले ही हफ्ते ही शुरू हुआ है। शो ने पहले ही हफ्ते ही पुराने शोज को टॉप 5 से बाहर का रास्ता दिखाया है।

यह भी पढ़ें: रमजान के पाक महीने में एक्ट्रेस ने कराया बेटे का दीदार, क्यूटनेस देख फैन हुए लोग

First published on: Mar 21, 2024 08:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.