Saturday, 14 September, 2024

---विज्ञापन---

Hotstar की 5 क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज, देख निकल जायेगी चीख; सिंगल एपिसोड भी नहीं कर पाएंगे स्किप

Hotstar Crime Thriller Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हमें हर प्रकार का कंटेंट देखने को मिल जाता है, अगर आप रोमांटिक और कॉमेडी वेब सीरीज देखकर बोर हो गए हैं तो क्राइम थ्रिलर सीरीज देख सकते हैं। यकीन मानिए मजा आ जाएगा...

Thriller web series on Hotstar
इमेज क्रेडिट: Google

Hotstar Crime Thriller Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर हर तरह का कंटेंट देखने को मिल जाता है। फिर चाहे वो रोमांटिक हो या फिर कॉमेडी या फिर क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज। अगर आप रोमांस से भरी फिल्में देखकर बोर हो गए हैं तो क्राइम थ्रिलर सीरीज देख सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे की आपका आधा समय तो सीरीज को सर्च करने में ही चला जाएगा। हां ऐसा होता भी है, लेकिन हम आपको कुछ ऐसी सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेशक पुरानी हों लेकिन उन्हें देखने में हर बार उतना ही मजा आता है।

ऐसा नहीं है कि कोई सीरीज पुरानी है तो उसे देखने में मजा नहीं आएगा। कई सीरीज और फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें कई बार देखने में भी उतना ही मजा आता है जितना पहली बार में। तो चलिए फिर देर किस बात की जल्दी से आपको बता देते हैं उन सीरीज के नाम…

‘आखिरी सच’

सबसे पहले हम बात कर लेते हैं तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, गहना सेठ, कृति विज और संजीव चोपड़ा की वेब सीरीज आखिरी सच की। जैसा की आपको नाम से ही पता चल रहा होगा की इस सीरीज में क्राइम तो होगा ही। इस सीरीज में तमन्ना जांच एजेंसी की अधिकारी होती है जो केस को सुलझाने के लिए जी जान लगा देती है।

इस सीरीज को देखते हुए आप कई बार भौचक्के से रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें:एक फिल्म , 45 किरदार, तोड़े सारे रिकॉर्ड… कौन है वो एक्टर? जिसका नाम गिनीज बुक में दर्ज?

‘भय’

आप नाम पढ़कर ही समझ गए होंगे कि सीरीज में डर तो है ही। जी हां, अभिजीत खांडकेकर स्मिता गोंडकर और संस्कृति बालगुडे की इस सीरीज में सस्पेंस, क्राइम और थ्रिलर की कोई कमी नहीं है। इस सीरीज की पुरी कहानी एक इंसान के आसपास घूमती है जो हर समय डर महसूस करता है। जब आप सीरीज को देखेंगे तो कई मौकों पर आप भी डर ही जाएंगे।

‘हॉस्टेजेज’

टिस्का चोपड़ा, रोनित रॉय, आशिम गुलाटी, सूर्या शर्मा और अनंगशा बिस्वास, परवीन डबास,मोहन कपूर, दलीप ताहिल, मल्हार राठौड़, शरद जोशी जैसे कलाकारों वाली इस सीरीज में क्राइम की सारी हदें पार कर दी गई हैं। आप रोमांटिक सीरीज देखकर बोर हो गए हैं तो इस सीरीज को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें:3 साल से शारीरिक संबंध से क्यों दूर हैं उर्फी जावेद? फैशन दीवा ने रिवील की वजह, बताया फ्यूचर प्लान

‘कर्मा कॉलिंग’

रवीना टंडन की कर्मा कॉलिंग भी इन सीरीज की लिस्ट में आती हैं जो क्राइम थ्रिलर सीरीज हैं। रुचि नारायण द्वारा निर्देशित इस सीरीज को लोगों ने भी खूब पसंद किया है।

‘दिल्ली क्राइम’

निर्भया रेप केस के बारे में तो सभी ने सुना है लेकिन इस केस पर वेब सीरीज भी बन चुकी है। हालांकि ये पुरानी हो गई है लेकिन बहुत से लोगों को अभी तक इसके बारे में पता ही नहीं है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे पहले ब्लू लाइन बस वालों ने निर्भया के साथ दरिंदगी की और फिर उसे मारा।

आप इस सीरीज को देखेंगे तो यकीनन चीख निकल पड़ेगी। इस सीरीज को घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: क्या सच में पांचवें बच्चे की मां बनने वाली है सीमा हैदर? जान लें वायरल हो रहे बेबी बंप की सच्चाई

First published on: Aug 27, 2024 07:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.