Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नाम आउट, लिस्ट से बाहर हुआ ये दमदार घरवाला

Top 5 Contestants Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन काफी दिलचस्प होता जा रहा है। शो में मौजूद सभी सदस्य एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस बीच शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आ गई है।

Bigg Boss OTT 3 Finale Live Update
Bigg Boss OTT 3 Finale Live Update

Top 5 Contestants Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो में वैसे तो 8 कंटेस्टेंट्स हैं लेकिन बाहर की जनता ने अपने-अपने पसंदीदा घरवाले को वोट्स देने शुरू कर दिए हैं। यही वजह है कि घर से एक-एक करते हुए लोग बाहर होते जा रहे हैं। पिछले दिनों सना सुल्तान और अदनान शेख बाहर हो गए थे। अब इस हफ्ते घर से नॉमिनेट होने के लिए विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी नॉमिनेटेड हैं। बचे हुए सभी कंटेस्टेंट्स में फिलहाल कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इस बीच जनता के वोट्स के आधार पर बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आ गई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में विनर की क्वालिटी रखने वाले सदस्य का नाम ही गायब है। ये जानने के बाद फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

किस्मत के भरोसे ये 3 सदस्य

आपको बता दें कि इस वक्त बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, रणवीर शौरी, सना मकबूल और शिवानी कुमारी में कांटे की टक्कर देखी जा रही है, जबकि साईं केतन राव, विशाल पांडे, नैजी और कृतिका मलिक को कमजोर कंटेस्टेंट्स माना जा रहा है। आलम ये है कि अगर विशाल को हटा दिया जाए तो नैजी और कृतिका किस्मत के भरोसे शो में आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनकी गेम दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है लेकिन वो अन्य घरवालों के नॉमिनेशन से भी बच जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले लव-विशाल की टूटी दोस्ती, टास्क के दौरान खोली एक-दूसरे की पोल

बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

इधर, सभी 8 घरवालों में से अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जनता ने वोट देना शुरू कर दिया है, जिससे शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने शुरू हो गए हैं। टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में सना मकबूल, अरमान मलिक, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे का नाम है। अब यहां हैरानी की बात ये है कि लवकेश कटारिया जो पिछले कई हफ्तों से वोटिंग ट्रेंड्स में टॉप पर चल रहा था, वो टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट से बाहर हो गए हैं। ये उनके फैंस के लिए भी काफी शॉकिंग है।

इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर?

फिलहाल इस हफ्ते वीकेंड का वार में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी का नाम शामिल है। एक तरफ बिग बॉस ने टास्क के दौरान घरवालों से नॉमिनेट करने वाले कंटेस्टेंट का नाम लिखवाया है तो वहीं दूसरी ओर वोटिंग लाइन खोल दी गई हैं। अब देखना होगा कि इन तीनों में से किस घरवाले के लिए यह आखिरी हफ्ता साबित होगा। हालांकि अब तक आई रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवानी कुमारी या विशाल पांडे में से किसी एक सदस्य के बाहर होने की चर्चा है। फिलहाल फाइनल रिजल्ट तो वीकेंड के वार पर ही पता चलेगा।

First published on: Jul 26, 2024 07:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.