Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Tishaa Kumar के बहन-भाई का फिल्म इंडस्ट्री से गहरा नाता, पिता भी रह चुके हैं ‘बेवफा सनम’

Tishaa Kumar Funeral: 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली तिशा कुमार का आज अंतिम संस्कार किया गया। तिशा के पिता कृष्ण कुमार और उनके भाई-बहनों का फिल्म इंडस्ट्री से गहरा नाता है। चलिए बताते हैं कि तिशा कुमार के भाई और बहन कौन हैं और वो क्या करते हैं।

Tishaa kumar
Tishaa kumar

Tishaa Kumar Funeral: टी-सीरीज के सह-मालिक कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का अंतिम संस्कार हो गया है। महज 20 साल की थीं और 6 सिंतबर 2003 को जन्मी तिशा इस साल अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। मगर उससे पहले ही वो दुनिया को अलविदा कह गईं। बारिश की वजह से चार दिन बाद आज तिशा का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया। तिशा को आखिरी विदाई देने तमाम फिल्म स्टार्स पहुंचे। तिशा का फिल्मी दुनिया से कोई खास कनेक्शन नहीं रहा। मगर उनके उनके पति कृष्ण कुमार और चचेरे भाई-बहनों का फिल्म जगत से गहरा कनेक्शन है।

पिता भी रह चुके हैं एक्टर

तिशा कुमार के पिता कृष्ण कुमार एक समय पर फिल्मों में काम कर चुके हैं, वैसे तो एक्टर ने कम ही फिल्मों में काम किया। मगर आज भी उनकी एक फिल्म के गानें लोगों की जुबान पर छाए रहते हैं, हम फिल्म ‘बेवफा सनम’ की बात कर रहे हैं। ‘बेवफा सनम’ एक्टर कृष्ण कुमार और एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर की हिट फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट से ज्यादा इसके गानों ने लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। इस मूवी का हिट सॉन्ग ‘अच्छा सिला दिया तुने मेरे प्यार का यार ने ही लूट लिया घर यार का’ तो आज भी हर दिल टूटा आशिक सुनता है।

यह भी पढ़ें: तिशा कुमार से पहले कम उम्र में दुनिया छोड़ गए ये 5 स्टारकिड्स

क्या करती हैं तिशा की बहनें 

बता दें कि तिशा अपने माता-पिता की इकलौती संतान थीं। मगर उनकी चचेरी बहनें खुशाली कुमार और तुलसी कुमार बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं। तुलसी की आवाज के लोग दीवानें हैं और वो कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज दे चुकी हैं। वहीं, खुशाली कुमार एक्ट्रेस हैं और फिल्मों के अलावा वो टी-सीरीज के कई म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग करती दिखाई दे चुकी हैं। तुलसी और खुशाली कुमार की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं।

तिशा के भाई का नाम है भूषण कुमार

तिशा कुमार के चचेरे भाई का नाम भूषण कुमार हैं, जो टी-सीरीज के मालिक हैं और फिल्म निर्माता भी हैं। भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर तले कई बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण हुआ है। भूषण कुमार बॉलीवुड के पॉपुलर प्रोड्यूसर में से एक हैं और हर बड़े से बड़ा स्टार उनके साथ काम करने के लिए तैयार रहते हैं। भूषण कुमार की वाइफ का नाम दिव्या खोसला कुमार है, जो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कहलाती हैं।

यह भी पढ़ें: बेटी तिशा कुमार को मुखाग्नि देने के बाद मां-बाप का हाल-बेहाल, होश गंवा बैठे एक्टर कृष्ण कुमार

First published on: Jul 22, 2024 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.