---विज्ञापन---

Salman Khan की Tiger 3 ने OTT पर दी दस्तक, भाईजान से पहले ये 5 बैचलर सेलिब्रिटी भी बन चुके हैं रील लाइफ में पेरेटंस

Bachelor Stars of Bollywood Become Reel Life Parents: टाइगर 3 में सलमान से पहले ये सिंगल सेलेब्स भी पैरेंट्स बने हैं।

salman khan tiger and sushmita sen aarya poster amisha patel hold sunny deol hand
सलमान खान से पहले सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल जैसे बैचेलर स्टार पेरेंट्स के रोल में नजर आ चुके हैं।

Bachelor Stars of Bollywood Become Reel Life Parents: सलमान खान स्टारर टाइगर 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम अमेजॉन पर आ गई है। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म को आज, 7 जनवरी से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

सलमान खान (Salman Khan In Tiger 3)

सलमान खान को बॉलीवुड का एलिजिबल बैचलर कहा जाता है। मगर अपनी फिल्म टाइगर 2 और टाइगर 3 में पापा बने दिखाई दिए हैं। टाइगर 3 में सुपरस्टार एक बड़े बेटे के पिता के रोल में दिखाई दिए हैं। वैसे सलमान खान की तरह ही कई बैचलर सेलेब्स भी फिल्मों में मां-बाप का किरदार निभा चुके हैं और लोगों ने उन्हें बहुत पसंद भी किया है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान का एक बेटा दिखाया गया है, जिसकी उम्र 15 से 16 के बीच हैं।

सुष्मिता सेन

आर्या सीरीज में पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने तीन बच्चों की मां का किरदार निभाया है। आर्या सीरीज में एक्ट्रेस के दमदार रोल को लोगों ने काफी पसंद किया है और इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। आर्या सीरीज में सुष्मिता सेन के बड़े बेटे का किरदार वीरेन वजीरानी ने निभाते दिखे हैं। इस सीरीज में तीन बच्चों की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता असल जिंदगी में अब तक कुंवारी हैं।

तब्बू (Bachelor Stars of Bollywood Become Reel Life Parents)

52 साल की उम्र में तब्बू आज भी सिंगल हैं और उन्होंने अभी तक अपनी शादी का कोई प्लॉन भी नहीं शेयर किया है। शादीशुदा ना होने के बावजूद तब्बू कई फिल्मों में बच्चों की मां बन चुकी हैं, जिसमें से एक अजय देवगन की फिल्म दृश्यम भी शामिल है। इस फिल्म में तब्बू एक बेटे की मां बनी हैं और उसका मर्डर हो जाता है।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने अपने करियर की शुरुआत में ही फिल्म निल बट्टे सन्नाटा में चंदा सहाय का किरदार प्ले किया था। मूवी में वो 15 साल की लड़की की सिंगल मां बनी थीं। स्वरा ने अपनी दमदार एक्टिंग से उस उम्र में भी इतनी बड़ी बच्ची की मां के रोल को बहुत ही बखूबी से निभाया था।

यह भी पढ़ें: Bollywood के इन 6 KISSING सीन ने खूब लूटी लाइमलाइट

अमीषा पटेल (Bachelor Stars of Bollywood Become Reel Life Parents)

सनी देओल स्टारर गदर 2 में एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी एक जवान बेटे की मां बनी दिखाई दी हैं। जबकि वो रियल लाइफ में अनमैरिड हैं और फिलहाल उनका शादी को लेकर कोई प्लॉन भी सामने नहीं आया है। 22 साल पहले गदर में भी अमीषा को एक बेटे की मां के किरदार में दिखाया गया था।

First published on: Jan 07, 2024 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.