Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर एक्टर की मौत से पहले का लाइव वीडियो, दोस्तों के साथ बिताए थे जिंदगी के आखिरी पल

Thommy Schiavo Accident Video Viral: फेमस टीवी एक्टर थॉमी शियावो की 39 साल की उम्र में दर्दनाक मौत हो गई। अभिनेता के अंतिम समय का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि अभिनेता शराब के नशे में किस कदर डूबे हुए थे...

Thommy Schiavo Accident Video Viral
इमेज क्रेडिट: Google

Thommy Schiavo Accident Video Viral: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। हाल ही में एक फेमस एक्टर के मरने की न्यूज ने सभी को झकझोर कर रख दिया। ब्राज़ीलियाई टीवी अभिनेता थॉमी शियावो (Thommy Schiavo) के मरने से पहले का खौफनाक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसे देखने से पहले दिल पक्का कर लें। वरना आप कहेंगे की हमने आपको पहले बताया नहीं था। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक्टर की कैसे घर की बालकनी से गिरने से खौफनाक मौत हुई। आइए देखते हैं वीडियो…

मरने के बाद वायरल हुआ अंतिम वीडियो

खबरों के अनुसार ब्राज़ीलियाई टीवी के फेमस एक्टर थॉमी शियावो का 39 साल की उम्र में घर की बालकनी से गिरने से निधन हो गया।  वो अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। उसी दौरान ये हादसा हुआ और वो अपने घर की बालकनी से गिर गए। पूरा हादसा एक कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्टर शराब के नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं और कभी जमीन पर लेट रहे हैं तो कभी कुछ अजीब सी हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं। वो इस कदर नशे में डूबे हुए थे कि अपने आपको संभाल नहीं पाए और बैलेंस बिगड़ने की वजह से बालकनी की रेलिंग से गिर गए।

 

कब हुई मौत

थॉमी शियावो की मौत शनिवार की सुबह हुई। इस बात की पुष्टि माटो ग्रोसो सिविल पुलिस ने की थी। उनकी रिपोर्ट के अनुसार, थॉमी अपने घर की दूसरी मंजिल की बालकनी पर बैठा था और रात भर दोस्तों के साथ शराब पीने के बाद वह फर्श पर लेट गया। पुलिस द्वारा जांच किए जाने के बाद फुटेज में पाया गया कि थॉमी अपना बैलेंस खो गए थे और फिर बालकनी से गिर गए। अब इस खबर से एक्टर के परिवार वालों के साथ उनके चाहने वालों का भी दिल विचलित हो उठा है।

हो चुका है अंतिम संस्कार

थॉमी का अंतिम संस्कार उनके दोस्तों करीबियों और परिवार वालों के बीच 21 जुलाई को हुआ। थॉमी के पिता होरासियो रामोस ने टीवी फ्रोंटेइरा के साथ एक इंटरव्यू में अपना गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने अपने बेटे को एक प्रिय और प्यार करने वाला व्यक्ति बताया जो अपने परिवार के साथ दैनिक संपर्क बनाए रखता था। होरासियो अपने बेटे की मौत के बाद पूरी तरह से टूट गए हैं, उन्होंने बताया कि उनका और उनके बेटे का रिश्ता कितना खास था।  थॉमी के असामयिक निधन ने उनके परिवार के दिलों और उनके प्रशंसकों और सहकर्मियों के जीवन में एक खालीपन छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: छोटी उम्र में फेमस एक्टर Thommy Schiavo की बालकनी से गिरने से मौत

First published on: Jul 25, 2024 11:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.