---विज्ञापन---

‘काश ऐसा रोबोट मेरे घर में भी होता, जिससे प्यार कर पाता’, शाहिद-कृति का रोमांस देख ये क्या बोल गई पब्लिक

TBMAUJ Jiya X Review: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज हो गई है और अब फिल्म पर लोगों की राय आने लगी है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya x Review
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya x Review

TBMAUJ Jiya X Review: शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)फाइनली रिलीज हो गई है। इस फिल्म कॉमेडी-रोमांस के साथ साई-फाई का तड़का भी लोगों को देखने को मिलने वाला है और लोग फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। 9 फरवरी को फिल्म रिलीज हुई है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं। चलिए बताते है कि शाहिद-कृति की सिजलिंग केमिस्ट्री लोगों को कितना इंप्रेस कर पाई है।

फर्स्ट रिव्यू आया सामने (TBMAUJ Jiya X Review)

 

शाहिद कपूर और कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)के ट्रेलर और गानों ने ही इस फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया था। अब फिल्म थियेटर में आ गई है और आते ही धमाल भी मचा रही है। एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट रिव्यू शेयर किया है और बताया है कि उन्हें यह रोबोट से इश्क की कहानी कैसी लगी है। शाहिद-कृति की एक्टिंग की तारीफ करने के साथ ही मीरा ने फिल्म को एंटरटेनमेंट ओवरलोडेड बताया है।

पब्लिक को कैसी लगी फिल्म (TBMAUJ Jiya X Review)

पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पर्दे पर साथ नजर आई है और ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री ने आग लगा दी थी। अब देखते है कि फिल्म लोगों को कैसी लगी है। एक यूजर ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जेनुइन रिव्यू ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा’ पूरी नई कहानी, शाहिद कपूर एक कॉम्प्लीमेंट हैं, कृति सेनन इस किरदार के लिए बिल्कुल सही हैं और सीक्वल कार्ड पर है जारी रखा जाए।’

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)हार्मफुल और साइंस-फाई टच के साथ स्वीट रोम-कॉम। यह आकर्षण और कॉमेडी से बनी एक प्रेम कहानी है। देख कर अच्छा लगा कॉमिक रोल में शाहिद कपूर और रोबो के रोल में कृति सैनन प्रभावशाली हैं। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा’ ने मुझे पूरे समय मुस्कुराते रहने पर मजबूर कर दिया। वैलेंटाइन्स डे के लिए एक परफेक्ट फिल्म।’ सोशल मीडिया पर लोग इसी तरह फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और लोगों को फर्स्ट रिएक्शन को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि शाहिद का कॉमेडी-रोमांस जॉनर में शानदार कमबैक हुआ है।

First published on: Feb 09, 2024 10:11 AM