Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 के हीरो-हीरोइन कौन? देवोलीना भट्टाचार्य ने दिया हिंट

Devoleena Bhattacharjee: बिग बॉस सीजन 13 की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य ने भी बिग बॉस 18 को लेकर ट्वीट किया है और बताया है कि उनके मुताबिक इस सीजन का हीरो-हीरोइन कौन है, उसका खुलासा किया है।

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 के घर में इस समय तहलका मचा हुआ है। घर में खाने को लेकर बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। विवियन डीसेने और चाहत पांडे की लड़ाई के हर जगह चर्चे हो रहे हैं और अब तो चाहत ने चुंग से भी झगड़ा कर लिया है। चाहत पांडे पहले दिन से ही चर्चा में बनी हुई हैं और किसी ना किसी वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। ऐसे में अब बिग बॉस सीजन 13 की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य ने भी बिग बॉस 18 को लेकर ट्वीट किया है और बताया है कि उनके मुताबिक इस सीजन का हीरो-हीरोइन कौन है, उसका खुलासा किया है।

देवोलीना भट्टाचार्य का ट्वीट वायरल 

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट से एक बार फिर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। एक्ट्रेस ने एक्स अकाउंट पर नए ट्वीट में लिखा, ‘ऐसा लगता है कि रियल में हीरो और हीरोइन दोनों ही चाहत पांडे है, BB18 के घर में। पूरा घर उसके पीछे पड़ा है। बड़े साहब।’ देवोलीना का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर फनी कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 49 की उम्र में खुद को कैसे फिट रखती हैं Shilpa Shetty, वीडियो में रिवील किया सीक्रेट

चाहत पांडे की तारीफों के बांधे पुल

देवोलीना भट्टाचार्य ने चाहत पांडे को बिग बॉस 18 का हीरो-हीरोइन बताया है, जब से शो शुरू हुआ  है। तभी से चाहत पांडे किसी ना किसी वजह से घर में लोगों की नजरों में बनी हुई हैं, दर्शकों के बीच भी चाहत ने पहले ही दिन अपनी अलग इमेज बना दी थी। जेल जाने की बात हो या फिर बेड की। चाहत हर मुद्दे में खुद को लाइमलाइट में ले ही आती हैं और उनके आगे सारे घरवाले फीके नजर आते हैं।

विवियन और चाहत की फाइट (Devoleena Bhattacharjee) 

विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच लंबे समय से कोल्ड वॉर चल रही है और इन दोनों के बीच किसी न किसी मुद्दे पर जंग देखने को मिल ही जाती है। हाल ही में बाथरूम जाने को लेकर भी विवियन और चाहत एक-दूसरे से भिड़ गए थे। विवियन डीसेना को जहां हर कोई बिग बॉस का लाडला कह रहा है। वहीं, चाहत उससे लड़ने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं।

यह भी पढ़ें: मौत से 1 घंटे पहले सिंगर की आखिरी स्नैपचैट पोस्ट, गर्लफ्रेंड संग आए नजर

First published on: Oct 17, 2024 03:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.