---विज्ञापन---

स्टेज पर परफॉर्म करते-करते कपड़े उतारने लगा स्टार, आंख बंद करने पर मजबूर हुए लोग!

Eurovision Finland singer Windows95man: जानें, कौन है ये सिंगर जो परफॉर्म करते-करते अपने कपड़े उतारने लगा और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल।

Eurovision Finland singer Windows95man
Eurovision Finland singer Windows95man

Eurovision Finland singer Windows95man: सिंगर और स्टेज परफॉमर्स अक्सर ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिससे कि वे रातों-रात चर्चा में आ जाएं। एक सिंगर ने स्टेज परफॉर्मेंस करते हुए कुछ ऐसा ही कारनामा किया। दरअसल, यह परफॉर्मर अपने पार्टनर के साथ परफॉर्मेंस देते-देते अचानक अपने कपड़े उतारने लगा और लगभग नेकेड हो गया। जानें, इसने ऐसा क्यों किया और कौन है ये सिंगर।

क्या है मामला

यूरोविजन फिनलैंड के सिंगर टेमू काइस्टेरी, यूरोपीय सिंगिंग कॉम्पटिशन के लिए स्टेज परफॉर्म कर रहे थे। इस स्टेज परफॉर्मेंस में उन्होंने अपने पार्टनर के साथ ‘नो रूल्स’ गाना गाते हुए परफॉर्म किया। Windows95man के नाम से जाने वाले टेमू परफॉर्म करते-करते अचानक अपने कपड़े उतारने लगे। उन्होंने टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे और परफॉर्म करते-करते अपने शॉर्ट्स उतार दिए। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दर्शक हुए हैरान

यूरोविजन के दर्शक और फैंस टेमू काइस्टेरी की इस परफॉर्मेंस को देखकर चौंक गए हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि फिनलैंड का यह सिंगर लगभग नेकेड होकर परफॉर्म कर रहा है। ऐसा लग रहा था जैसे सिंगर अपने गाने ‘नो रूल्स’ के हिसाब से ही उसमें पूरी तरह से ढल कर परफॉर्म कर रहा है।

नेटिजन्स ने जताया आक्रोश

हालांकि टेमू काइस्टेरी की इस परफॉर्मेंस से सोशल मीडिया पर लोगों में बहुत आक्रोश है, जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि यूरोविजन ने इस सिंगर को ऐसे लुक में स्टेज पर परफॉर्म करने की परमिशन कैसे दी? तो किसी ने कहा पतलून पहन लो, एक ने कहा फिनलैंड के मंच पर एक अर्धनग्न इंसान को परफॉर्म करने की परमिशन किसने दी? एक ने लिखा, एक्सक्यूज मी! क्या यह शो में सचमुच नेकेड है?

क्या कहना है टेमू काइस्टेरी का

जब यह शो शुरू हुआ तो टेमू काइस्टेरी एक एग में से बाहर निकाल कर आएं और फिर उन्होंने करतब दिखाते हुए अपने पा्र्टनर संग परफॉर्म किया। विंडोज95मैन का कहना है कि मेरे बेटे, युवा और दादी, सब मेरे इस शो को पसंद करते हैं। बच्चे-बूढ़े सभी को यह शो अच्छा लगता है, तो अब मुझे भी परवाह नहीं है कि कौन क्या सोचता है। उन्होंने कहा, मैं वास्तव में जो भी कर रहा हूं वह मेरी कला है और इसमें कुछ भी नकली करने की कोशिश नहीं है।

टेमू काइस्टेरी को ये भी उम्मीद है कि वह यूरोपीय सिंगिंग कॉम्पटिशन में फाइनल में पहुंच सकते हैं। उन्होंने कहा मैं अपनी कला को परफॉर्म करते हुए किसी भी रूल को नहीं मानता। मैं अपनी असल जिंदगी में भी नो रूल्स को फॉलो करता हूं। फिर चाहे उनका पेंटिंग बनाना हो, उनकी कला हो, म्यूजिक हो या फिर सिंगिंग करना हो।

आपको बता दें, यूरोविजन सॉन्ग कॉम्पटिशन 4 मई को माल्मो की साउथ स्वीडिश सिटी में शुरू हुआ था, जिसमें 37 देशों ने हिस्सा लिया है।

ये भी पढ़ें: डेब्यू फिल्म के लिए मिली 1 रुपए फीस, बन गई थी सुपरस्टार, तन्हाई में गई जान! पहचाना कौन? 

First published on: May 12, 2024 01:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.