Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

लाइव कॉन्सर्ट में खुली पॉप सिंगर की ड्रेस की चैन, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

Taylor Swift Wardrobe Malfunction: दुनियाभर में फेमस पॉप आइकन टेलर स्विफ्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, सिंगर हाल ही में स्टेज पर परफॉर्म करते समय वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। स्टेज पर उनकी ड्रेस की चैन खुल गई, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Taylor Swift Suffers Wardrobe Malfunction
Taylor Swift

Taylor Swift Wardrobe Malfunction: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर ही ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। स्टेज और लाइव परफॉर्मेंस के समय भी अक्सर ही वॉर्डरोब मालफंक्शन के मामले में सामने आते रहते है और एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला। दुनियाभर में फेमस पॉप आइकन टेलर स्विफ्ट इस समय अपने एरास टूर को लेकर सुर्खियों में है, मगर हाल ही में स्टेज पर परफॉर्म करते समय सिंगर वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं।

वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं सिंगर

‘पीपुल’ मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, मियामी टूर के दौरान सिंगर टेलर स्विफ्ट वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। दरअसल, मियामी में एरास टूर के दौरान टेलर स्विफ्ट व्हाइट कलर का खूबसूरत गाउन पहनकर स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं। तभी अचानक से उनकी ड्रेस की चैन खुल गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: शादी के 6 साल बाद मां बनीं Yuvika Chaudhary, Prince Narula के घर गूंजी किलकारी

स्टेज पर खुली ड्रेस की चैन (Taylor Swift Wardrobe Malfunction)

जानकारी के मुताबिक, जब टेलर स्विफ्ट अपना ट्रैक ‘बट डैडी आई लव हिम’ परफॉर्म कर रही थीं, उनका सफेद रंग का कस्टम विविएन वेस्टवुड गाउन अचानक पीछे से खुल गया। ड्रेस की चैन खुलते ही दो साथी डांसर आगे आ जाती हैं और उनकी चैन बंद करने लगती है। एक्स पर एक यूजर द्वारा सिंगर का वो वीडियो शेयर किया गया है।

सिंगर ने दोबारा स्टार्ट की परफॉर्मेंस

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि माइक हाथ में पकड़े टेलर स्विफ्ट स्टेज पर खड़ी हैं और उनकी ड्रेस की चैन खुली हुई है। उनके पीछे एक डांसर खड़ी है, जो उसे बंद करने की कोशिश कर रही है। तभी साइड में खड़ी एक दूसरी डांसर भी उसकी हेल्प करने आगे आती है और फिर दोनों मिलकर गाउन की चैन बंद कर देती हैं। चैन बंद होते ही सिंगर दोबारा से आगे बढ़कर परफॉर्म करना शुरू कर देती हैं। इस दौरान उनके पीछे खड़े लोग उनका वीडियो भी बनाते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘काले हिरण को पूजता है बिश्नोई समाज…’ सलमान-लॉरेंस के विवाद में कूदी एक्स गर्लफ्रेंड, बयान ने बढ़ाई हलचल

 

 

First published on: Oct 20, 2024 05:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.