Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

मडगांव एक्सप्रेस और वीर सावरकर पर नहीं चढ़ा होली का रंग, जानें कैसा रहा चौथे दिन का कलेक्शन

Swatantrya Veer Savarkar vs Madgaon Express Collection: होली के दिन वीर सावरकर और मडगांव एक्सप्रेस ने कितना कलेक्शन किया ये जानने के लिए आप तैयार हो जाइए।

Swatantrya Veer Savarkar Madgaon Express
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Swatantrya Veer Savarkar vs Madgaon Express Collection:  वीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) और मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) दोनों ही फिल्मों ने एक ही दिन सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। अब दोनों को 4 दिन पूरे हो गए हैं। बात होली की छुट्टी पर मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलने वाले फायदे की करें तो वो कुछ ख़ास नहीं रहा। जहां वीर सावरकर एक बायोपिक है जो अंग्रेजों से जंग लड़ते हुए अपनी ज़िंदगी को भी दांव पर लगा देते हैं। वहीं दूसरी तरफ़ मडगांव एक्सप्रेस है जिसमें 3 जिगरी दोस्तों की कहानी दिखाई गई है। दोनों ही मूवी में एक बात कॉमन है और वो है रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और कुणाल खेमू का बतौर डायरेक्टर डेब्यू करना। आइए जानते हैं कि होली के दिन किस पर कितना रंग चढ़ा

मडगांव एक्सप्रेस ने पकड़ी स्पीड

कुणाल खेमू के लिए मडगांव एक्सप्रेस एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें 3 दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। मूवी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। 22 मार्च को रिलीज़ हुई फिल्म को अब 4 दिन पूरे हो गए हैं।

दिव्येंदु , प्रतीक गांधी , अविनाश तिवारी, नोरा फतेही की एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया है। ऐसे में इसका लेटेस्ट मूवी कलेक्शन भी आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने चौथे दिन 2.60 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 9.65 करोड़ की कमाई कर ली है।

‘वीर सावरकर’ का कैसा रहा हाल

देशभक्ति से भरपूर वीर सावरकर को सभी ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया हैं। हालांकि फ़िल्म की कमाई उतनी नहीं हो पा रही जितनी की उम्मीद थी। रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की इस मूवी ने 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी।

कहानी की बात करें तो ये वीर सावरकर की बायोपिक है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। रणदीप की एक्टिंग का तो कोई जवाब नहीं है, लेकिन अंकिता ने भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा दिया है। फिल्म को फैंस की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। अब इसका चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं कुल कलेक्शन 8.25 करोड़ हो गया है।

यह भी पढ़ें: बेटे की खातिर बुढ़ापे में रचाई तीसरी शादी, विलेन बन डराया

First published on: Mar 26, 2024 07:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.