Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

पॉलिटिक्स में एंट्री लेंगी Swara Bhaskar, Lok Sabha Elections 2024 में इस सीट से लड़ेंगी चुनाव ?

Swara Bhasker, Lok Sabha Elections 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन जल्द पॉलिटिक्स में एंट्री ले सकती है। जिस दिन से एक्ट्रेस ने रमेश चेन्निथला से मुलाकात की है, उसी दिन से इस बात की चर्चा हो रही है कि वो चुनाव लड़ सकती है।

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar

 

Swara Bhaskar Lok Sabha Elections 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक बस अपने बयानों के लिए जानी जाती हैं। स्वरा अपने सोशल मीडिया पर भी कई मुद्दों को लेकर खुलकर बात करती नजर आती हैं।

कांग्रेस पार्टी ने महाराष्ट्र की सात सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है, लेकिन मुंबई उत्तर मध्य की सीट को लेकर अब भी विचार कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि इस सीट से पार्टी स्वरा को उतार सकती है। स्वरा भास्कर पिछले कई दिनों से कांग्रेस के संपर्क में हैं। वो राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हो चुकी हैं। ऐसे में जानना दिलचस्प होगा कि स्वरा पॉलिटिक्स में शिरकत करती हैं या नहीं।

इसी सीट से क्यों चुनाव लड़ सकती हैं स्वरा

मुंबई की इस सीट पर लंबे वक्त तक कांग्रेस का कब्जा रहा था। हालांकि, पिछले दो चुनावों से ये सीट बीजेपी के कब्जे में है। बीजेपी से इस सीट पर दिवंगत नेत प्रमोद महाजन की बेटी पूनम महाजन सांसद हैं। वहीं पूनम से पहले इस सीट पर सुनील दत्त की बेटी प्रिया दत्त का कब्जा था। प्रिया इस सीट से 10 साल तक सांसद रह चुकी हैं।

कब से शुरू हुई स्वरा के नाम पर चर्चा

महाराष्ट्र के सीटों पर नाम घोषित होते ही स्वरा भास्कर ने दिल्ली में महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी रमेश चेन्निथला से मुलाकात की थी। इसी के बाद से चर्चा शुरू हो गई कि स्वरा भास्कर चुनाव लड़ सकती है। कांग्रेस भी नामचीन चेहरों को मैदान में उतारने की कवायदा में जुटी है। कांग्रेस पार्टी ने पहली लिस्ट में जो नाम घोषित किए, उनमें मुंबई की कोई भी सीट शामिल नहीं थी।

 

First published on: Mar 22, 2024 07:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.