Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

Surbhi Jyoti Wedding: सुरभि पर चढ़ा सुमित की हल्दी का रंग, ढोल पर खूब नाची ‘नागिन’ एक्ट्रेस

Surbhi Jyoti Haldi Ceremony: 'कबूल है' में 'जोया' के किरदार से फेमस होने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की है, जिसमें वो अपने होने वाले पति सुमित सूरी के साथ हल्दी रे रंग में रंगी दिखाई दे रही हैं।

Surbhi Jyoti Haldi Ceremony
Surbhi Jyoti Haldi Ceremony

Surbhi Jyoti Haldi Ceremony: ‘कबूल है’ और ‘नागिन’ जैसे सीरियल से घर-घर में फेमस होने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सुरभि ज्योति हमेशा के लिए अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेड सुमित सूरी की होने जा रही हैं। कपल की प्री-वेडिंग रस्में शुरू हो गई हैं। बीते दिन ही एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी की फोटोज शेयर की थी। अब सुरभि ने फैंस के साथ अपनी हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

सुरभि ज्योति की हल्दी की तस्वीरें (Surbhi Jyoti Haldi Ceremony)

सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर सुमित सूरी के साथ अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की है, जिसमें उन्होंने पीले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है और हाथों में फूलों की कलीरें डाली हैं। पहली फोटो में सुरभि और सुमित पर उनके दोस्त फूल डाल रहे हैं और दूसरी फोटो में सब लोग उन दोनों के साथ ऊपर हाथ उठाते हुए पोज कर रहे हैं। तीसरी तस्वीर में सुरभि और सुमित एक-दूसरे को हल्दी लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ’24 घंटे बेहद अहम..’ ICU में पद्मभूषण शारदा सिन्हा, फैंस कर रहे प्रार्थना, अब कैसी हालात?

ढोल पर नाचीं ‘नागिन’ एक्ट्रेस

सुरभि ज्योति ने अपनी हल्दी सेरेमनी में जमकर डांस भी किया, जिसकी झलक भी उन्होंने इन फोटोज के जरिए अपने फैंस को दिखाई है। सुरभि ने जो फोटोज शेयर की है, उसमें से एक में वो ढोल पर थिरकती दिखाई दे रही हैं। सुरभि के चेहरे पर इस समय एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। एक फोटो में सुरभि और सुमित को उनके दोस्तों ने अपनी गोद में उठाया हुआ है।

मेहंदी में एक-दूजे पर लुटाया प्यार

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने 26 अक्टूबर की रात अपनी मेहंदी सेरेमनी की झलक फैंस को दिखाई थी। मेहंदी की फोटोज में सुरभि अपने होने वाले पति सुमित के साथ काफी कोजी पोज देती दिखी थीं। बता दें कि सुरभि और सुमित दोनों ही एक्टर्स हैं और दोनों 27 अक्टूबर को जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के एक खूबसूरत रिसॉर्ट में शादी (Surbhi Jyoti Wedding) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai के प्यार का इंस्टाग्राम पर मिला सुबूत, पति संग झूठे निकले डिवोर्स रूमर्स

First published on: Oct 27, 2024 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.