Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

सात जन्मों के लिए सुमित की हुईं सुरभि ज्योति, शादी की पहली तस्वीरें आई सामने

Surbhi Jyoti Wedding Photos: सुरभि ज्योति ने अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ शादी कर ली ही। अपनी शादी की फोटोज को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

Surbhi Jyoti Wedding Photos
Surbhi Jyoti Wedding Photos

Surbhi Jyoti Wedding Photos: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने 27 अक्टूबर को अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी संग सात फेरे ले लिए हैं। शादी की फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। कपल का रिलेशन काफी सालों से चल रहा था। सुरभि ज्योति ने इसके पहले हल्दी और मेंहदी की भी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

सुरभि ज्योति ने शेयर की शादी की पहली तस्वीरें 

सुरभि ज्योति और सुमित ने  27 अक्टूबर को जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के एक खूबसूरत रिसॉर्ट में शादी कर ली है। कपल एक -दूसरे के साथ बंधन में बंध गए हैं। सुरभि ने शादी की पहली झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दिखा दी है। सुरभि ने अपनी शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने शादी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”शुभ विवाह, 27/10/2024″ इस कैप्शन के साथ सुरभि ने हार्ट का इमोजी भी लगाया है। एक्ट्रेस की शादी की फोटो पर फैंस उनको नई शुरुआत की बधाइयां दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

एक-दूसरे के हुए सुरभि और सुमित

सुरभि ज्योति ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित के साथ 27 अक्टूबर को शादी कर ली है। सात जन्मों के लिए सुरभि और सुमित एक-दूसरे के हो गए हैं। सुरभि ने अपनी शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में सुरभि शादी के लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी पहनी है जो कि लाल रंग के लंहगे पर परफेक्ट जम रही है। सुमित ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई है। क्रीम कलर के शेहरे के साथ सुमित काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

यह भी पढ़ें:  Armaan Malik की चौथी शादी का सच आया सामने, तीसरी पत्नी कृतिका ने बताई असलियत

कपल की मेहंदी और हल्दी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल 

टीवी की फेमस एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने 26 अक्टूबर की रात अपनी मेहंदी सेरेमनी की झलक फैंस को दिखाई थी। मेहंदी की फोटोज में सुरभि अपने होने वाले पति सुमित के साथ काफी कोजी पोज देती दिखी थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी की फोटो भी शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि और सुमित की पहली मुलाकात 

सुरभि ज्योति और सुमित सूरी की पहली मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी। ‘हांजी- द मैरिज मंत्रा’ म्यूजिक वीडियो था जिसमें उन्हें दूल्हा-दुल्हन का रोल निभाना था। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री रियल लाइफ में जल्द ही बदल गई थी। 27 अक्टूबर 2024 को कपल सात फेरे लेकर एक- दूसरे के हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: सनी देओल को क्यों सता रही पापा Dharmendra की याद? Cryptic Post देख फैंस हुए परेशान

 

First published on: Oct 27, 2024 10:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.