Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें लीक करने का लगा इल्जाम, टूटा रिश्ता, अब ब्रेकअप पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Tanuj Virwani On Break-Up: गर्लफ्रेंड की प्राइवेट फोटोज लीक करने का आरोप बॉयफ्रेंड पर लगा था। उसके बाद कपल अलग हो गया था, हालांकि आज वो दोनों ही इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स बन चुके हैं। मगर इन दोनों के ब्रेकअप को लेकर लोगों के दिमाग में काफी सवाल है, जिन पर अब एक्टर ने खुद चुप्पी तोड़ी है।

Tanuj Virwani Akshara Haasan

Tanuj Virwani On Break-Up With Akshara Haasan: बॉलीवुड में ब्रेकअप होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन एक ब्रेकअप ने हर किसी को चौंका दिया था। सुपरस्टार की बेटी और एक्ट्रेस की बेटे के रिलेशनशिप से ज्यादा उनके ब्रेकअप ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। गर्लफ्रेंड की प्राइवेट फोटोज लीक करने का आरोप बॉयफ्रेंड पर लगा था। उसके बाद कपल अलग हो गया था, हालांकि आज वो दोनों ही इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स बन चुके हैं। मगर इन दोनों के ब्रेकअप को लेकर लोगों के दिमाग में काफी सवाल है, जिन पर अब एक्टर ने खुद चुप्पी तोड़ी है।

ब्रेकअप पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

अमिताभ बच्चन संग काम कर चुकीं एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे और एक्टर तनुज विरवानी ने हाल ही में ‘सिद्धार्थ कन्नन’ के इंटरव्यू में अपनी ब्रेकअप पर खुलकर बात की। तनुज एक समय पर साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन को डेट करते थे। इंटरव्यू में तनुज ने बताया कि वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स की तरह अक्षरा से संपर्क में नहीं हैं और इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि अपनी प्राइवेट फोटोज लीक होने के बाद अक्षरा ने उसने ब्रेकअप कर लिया था।

यह भी पढ़ें: 8 फिल्मों ने पार किए 200 करोड़; साउथ का इकलौता हीरो जिसने रचा इतिहास, न प्रभास और न रजनीकांत

ब्रेकअप पर क्या बोले तनुज विरवानी

तनुज ने इस दौरान (Tanuj Virwani On Break-Up With Akshara Haasan) कहा, ‘मैं अपने कुछ एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ आज भी दोस्त की तरह हूं और दोस्ती से ज्यादा हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। मगर कभी-कभी आप अपने पार्टनर के लिए इज्जत खो देते है और जब आपको चाहिए तो आप उनके लिए स्टैंड नहीं लेते हैं, तो मैं माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता। उस हालात में दोस्त बनने की जरूरत नहीं है और हम अपनी-अपनी जगह पर खुश हैं।’

निजी तस्वीरें बनीं ब्रेकअप की वजह?

दरअसल, जब अक्षरा और तनुज का ब्रेकअप हुआ था, तब ऐसी अफवाहें फैली थी कि तनुज ने ही अपनी गर्लफ्रेंड की फोटोज लीक की थी, इसलिए उनका ब्रेकअप हुआ था। इस पर बात करते हुए एक्टर ने कहा, उसका हमारे ब्रेकअप से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन लीक हुई फोटोज के बारे में जो कुछ भी हुआ, उस बारे में या तो आपको लगता है मैंने किया या फिर आपको लगता है कि मैंने नहीं किया। ऐसे में केस में आपको मेरे लिए लोगों के सामने स्टैंड लेने की जरूरत है, लेकिन ऐसा नहीं किया। मुझे लगता है कि हर किसी के अपने रीजन होते हैं और यह कोई मायने ही नहीं रखता है।

यह भी पढ़ें:ऑनलाइन लीक हुआ Tripti Dimri का हॉट वीडियो, बोल्ड मूव्स पर लोगों की ठहरी निगाहें

First published on: Sep 10, 2024 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.