Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

‘Stree 2’ के लिए किसने ली ज्यादा फीस? रिवील हुई राजकुमार राव से लेकर पंकज त्रिपाठी तक की सैलरी

Stree 2 Star Cast Fees: मच अवेटेड फिल्म स्त्री 2 ने सिनेमाघरों पर दस्तक दे दी है। फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, और पंकज त्रिपाठी तक ने अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म को साल 2024 की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन फिल्म बना दिया है। अब जान लेते हैं स्टारकास्ट की फीस...

Stree 2 cast salary
स्त्री 2

Stree 2 Star Cast Fees: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) ने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे ही है। 6 साल के लंबे इंतजार के बाद मूवी ने थिएटर पर बवाल मचा दिया है। जैसे पहली हिट साबित हुई थी, ठीक वैसे ही स्त्री 2 ने भी बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। ऑडियंस को फिल्म काफी पसंद आ रही है, और ये साल 2024 को सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है।

चलिए ये तो हो गई फिल्म की बात अब कर लेते हैं स्टारकास्ट की फीस की बात, लेकिन इससे पहले आपको उनके नाम बता देते हैं। इस फिल्म में लीड रोल में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव हैं तो साथी कलाकार के रोल में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना नजर आए हैं। तो चलिए जल्दी से जान लेते हैं कि किस स्टार ने वसूली कितनी फीस…

राजकुमार राव

राजकुमार राव की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। कुछ दिनों पहले राजकुमार राव की ‘श्रीकांत बोला’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसने शानदार प्रदर्शन किया। अब हाल ही में ‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसका पहला पार्ट साल 2018 में आया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकुमार राव ने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये फीस ली है।

यह भी पढ़ें: ‘खेल खेल में’ या ‘वेदा’ बॉक्स ऑफिस पर किसने मारी बाजी? जानें कमाई के मामले में कौन रहा आगे

श्रद्धा कपूर

अब बात कर लेते हैं श्रद्धा कपूर की जो लीड रोल में नजर आई हैं। एक्ट्रेस इसके पहले पार्ट में भी थीं, और अब सीक्वल में भी एक्ट्रेस हैं। फिल्म देखकर आई ऑडियंस ने श्रद्धा की एक्टिंग की जमकर तारीफ की हैं। श्रद्धा कपूर ने 5 करोड़ी फीस ली है। ऐसे में वो राजकुमार राव से पीछे रह गई हैं।

पंकज त्रिपाठी

अपनी नेचुरल एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले पंकज त्रिपाठी ने भी स्त्री 2 में शानदार रोल अदा किया है। एक्टर हाल में मिर्जापुर 3 में नजर आए थे, जिसमें उनके कालीन भैया वाले किरदार की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। अब फिल्म में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से भौकाल मचा दिया है। एक्टर की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 3 करोड़ रुपये फीस मिली है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Day 1 Box Office: 15 अगस्त पर ‘स्त्री 2’ को मिली बंपर ओपनिंग, जानें कैसा रहा कलेक्शन

अभिषेक बनर्जी

बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले अभिषेक बनर्जी साल 2018 में आई फिल्म स्त्री में भी थे और स्त्री 2 में भी हैं। एक्टर ने फिल्म में एक शानदार रोल अदा किया है। अभिनेता ने मूवी के लिए 55 लाख रुपये फीस वसूली है।

अपारशक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने स्त्री और स्त्री 2 में अपनी एक्टिंग से खास पहचान पाई है। एक्टर की एक्टिंग पर तो कोई शक नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता ने स्त्री 2 के लिए 70 लाख रुपये फीस ली है।

यह भी पढ़ें: हिंदू मां, मुस्लिम पिता के बेटे सैफ अली खान इस्लाम नहीं, तो कौन से धर्म को मानते हैं?

First published on: Aug 16, 2024 12:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.