Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Stree 2 ने एडवांस बुकिंग में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, फाइटर और कल्कि को चटाई धूल

Stree 2 Advance Booking Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आइए जानते हैं कि फिल्म की एडवांस बुकिंग कैसी रही...

Stree 2
इमेज क्रेडिट: Google

Stree 2 Advance Booking Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्त्री 2‘ (Stree 2) का लोग कब से इंतजार कर रहे थे। इससे पहले 31 अगस्त 2018 में स्त्री आई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। यही कारण था कि इसका सीक्वल यानी स्त्री 2 आई बनी और 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज भी हो गई है। फिल्म की कहानी पहले से भी ज्यादा मजेदार है ऐसे में ये लोगों को फुल एंटरटेन करेगी।

अब सवाल ये उठता है कि कमाई के मामले में इस फिल्म का कैसा हाल रहेगा, तो चलिए आपको ये भी बता दें कि मूवी ने एडवांस बुकिंग में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जी हां, मूवी ने टिकट खिड़की पर बवाल मचा दिया है और ये साबित कर दिया है कि ओपनिंग डे कलेक्शन कैसा रहेगा। आइए बिना देर किए जान लेते हैं कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कितने नोट छापे…

एडवांस बुकिंग ने स्त्री 2 ने छापे कितने नोट

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर फिल्म स्त्री 2 ने सिनेमाघरों में अपनी धांसू एंट्री मार ली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा और राजकुमार की ‘स्त्री 2’ ने पहले दिन 3,99,462 टिकटों की बिक्री कर ली थी। ऐसे में रिलीज के पहले ही मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में पहले ही दिन 11.8 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर ली है। ऐसे में अगर ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म इस साल यानी 2024 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर मूवी बन सकती है।

 

यह भी पढ़ें: ‘काश मैं लड़का होती जो जिंदा होती’, Kolkata Rape Murder कांड पर छलके आयुष्मान खुराना के आंसू

फाइटर कल्कि को चटाई धूल

स्त्री 2 से पहले ऋतिक रोशन की फाइटर और कल्कि 2898 एडी ने सिनेमाघरों में गदर मचाया था। लेकिन स्त्री तो स्त्री है तो वो कैसे पीछे रह सकती है। ऐसे में श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है। दरअसल फिल्म ने रिलीज से पहले ही 22 करोड़ के ज्यादा की कमाई कर ली है, और उम्मीद है कि वो ओपनिंग कलेक्शन में भी फाइटर और कल्कि को पीछे छोड़ देगी।

कैसा था पहली स्त्री का हाल

जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री साल 2018 में आई थी। इस फिल्म ने लोगों का दिल जीता और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। हॉरर फिल्म ने देशभर में 129.90 करोड़ रुपये की कमाई और वर्ल्ड वाइड 180.76 करोड़ रुपये की कमाई की। अब स्त्री 2 से भी यही उम्मीद हैं कि फिल्म शानदार कमाई करेगी।

यह भी पढ़ें: Hardik-Natasha की तरह एक और फेमस कपल हुए अलग

First published on: Aug 15, 2024 08:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.