Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

इन 7 स्टार्स के पास हैं लग्जरी वैनिटी वैन, अंदर का नजारा नहीं किसी महल से कम, वीडियो देख कहेंगे वाह…

Stars Luxury Vanity Vans: आज हम उन स्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके पास काफी लग्जरी और महंगी वैनिटी वैन हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर अल्लू अर्जुन तक के नाम शामिल हैं...

Luxury Vanity Vans

Stars Luxury Vanity Vans: जिसके पास जितना पैसा होता है उसके शौक भी उतने ही लग्जरी होते हैं। अब बात करें स्टार्स की तो वो भी लग्जरी लाइफ जीने के लिए पैसा पानी की तरह खर्च करते हैं। उनके पास न सिर्फ राजमहल जैसे घर होते हैं बल्कि महल जैसी वैनिटी वैन भी होती हैं। इन वैनिटी वैन में वो सभी सुविधाएं होती हैं जो वो डिजर्व करते हैं। शूटिंग के दौरान रेस्ट करना मेकअप करना, तैयार होना से लेकर खानपान की सुविधाएं भी इनमें होती हैं। आज हम आपको उन 7 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास सबसे महंगी वैनिटी वैन है। आइए जान लेते हैं इस लिस्ट में आपके फेवरेट का नाम है या नहीं…

1. Shahrukh Khan

शाहरुख खान के पास जो वैनिटी वैन है उसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है। लगा ना आपको भी रेट सुनकर झटका। इस वैनिटी वैन में वो सभी लग्जरी सुविधाएं मौजूद हैं जो किंग खान को चाहिए होती हैं। उनके सोने के लिए आलीशान बेड से लेकर मेकअप रूम और किचन तक। उनके पास Volvo VR-9 की वैनिटी वैन है जिसे दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन किया है।

2. Allu Arjun

अब बात कर लेते हैं साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की जिनके पास करीब 7 करोड़ की वैनिटी वैन है। इस वैनिटी वैन को रेडी कस्टम द्वारा डिजाइन किया गया है। इसमें वो सभी लग्जरी सुविधाएं हैं जो किसी भी शाही इंसान के लिए चाहिए होती हैं। ये वैनिटी वैन सबसे महंगी  वैन में से एक है।

3. Deepika Padukone

अब बात कर लेते हैं जल्दी ही टू बी मॉम बनने वाली दीपिका पादुकोण की जिनके पास करीब 2 करोड़ रुपये की कीमत वाली वैनिटी वैन है। ये काफी बड़ी होने के साथ ही काफी लग्जुरियस भी है। दीपिका जब भी कहीं बाहर जाती हैं शूटिंग के लिए तो इसे लेकर ही जाती हैं।

4. Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग हीरो के पास भी लग्जरी वैनिटी वैन है। इसे सलमान की पसंद के हिसाब से बनाया गया है, जिसमें उनकी जरूरत का सभी सामान है। इसकी कीमत की बात करें तो वो करीब 4 करोड़ रुपये है। इसमें एक स्टडी रूम भी है जिसमें बैठकर सलमान अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते हैं।

5. Alia Bhatt

चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास भी अपनी खुद की वैनिटी वैन है जिसे वो अपना दूसरा घर मानती हैं। इसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है, जिसमें कांच का ज्यादा इस्तेमाल है। इसके अलावा फर्श पर वुडन वर्क है, और सभी लग्जरी और जरूरी सामान उसमें मौजूद है। इसकी कीमत भी करोड़ों में है।

6. Hrithik Roshan

इस लिस्ट में ग्रीक गॉड कहलाए जाने वाले ऋतिक रोशन का नाम भी आता है जिनके पास खुद की लग्जरी वैनिटी वैन है। इसमें बेडरूम, बाथरूम और उनका ऑफिस बना हुआ है। इसके अलावा और सभी जरूरी सामान भी मौजूद है। इसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है।

7. Ajay Devgn

अब बात कर लेते हैं इंडस्ट्री की सबसे यूनिक वैनिटी वैन की जो अजय देवगन के पास है। ये बहुत रॉयल होने के साथ-साथ बड़ी भी है। इसमें सिटिंग रूम, बेडरूम, बाथरूम और किचन के साथ एक जिम भी है जिसमें एक्टर वर्कआउट भी करते हैं। इनकी वैनिटी वैन और सभी की वैन से काफी अलग है जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़ें: हॉरर फिल्मों के हैं शौकीन तो ‘स्त्री’ से लेकर ‘भूल भुलैया’

First published on: Jul 14, 2024 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.