Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

पॉपुलर एक्टर के बेटे को हुई उम्रकैद, प्लास्टिक सर्जन के मर्डर से जुड़ा है मामला

Actor Son life imprisonment: टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर के बेटे को मर्डर के आरोप में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। प्लास्टिक सर्जन की हत्या और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में यह सजा सुनाई गई है। आइए बताते है कि पूरा क्या मामला है।

Daniel Sancho Bronchalo

Spanish Actor Son life imprisonment: सिनेमा जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर एक्टर के बेटे को मर्डर के आरोप में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। पिछले साल थाई द्वीप कोह फांगन में एक शख्स की हत्या और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर के बेटे को यह सजा सुनाई गई है। आइए बताते है कि पूरा क्या मामला है।

किस एक्टर के बेटे को मिली सजा

स्पेन के फेमस टेलीविजन एक्टर रोडोल्फो सांचो एगुइरे (Spanish Actor Son life imprisonment) के बेटे डैनियल सांचो ब्रोंचालो को हत्या के आरोप में थाई कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। डैनियल पर आरोप है कि उसने कोलंबियाई प्लास्टिक सर्जन एडविन एरिएटा आर्टेग की हत्या की थी। इस मामले में ही एक्टर को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है।

हत्या के आरोप पर क्या बोले डैनियल

इस हाईप्रोफाइल केस ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। अब एक बार फिर एक्टर रोडोल्फो सांचो एगुइरे के बेटे का यह मामला सुर्खियों में आ गया है। हालांकि डैनियल ने दावा किया है कि उसने प्लास्टिक सर्जन का मर्डर सेल्फ डिफेंस में किया था। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर के बेटे ने अगस्त 2023 में मर्डर के लिए अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है।

इन आरोपों में हुई सजा?

डैनियल सांचो ब्रोंचालो(Spanish Actor Son life imprisonment) पर प्लास्टिक सर्जन एडविन एरिएटा आर्टेग के सोचे समझी हत्या, लाश को छुपाने और संपत्ति नष्ट करने के आरोप में दोषी पाया गया है, इस मामले में पहले डैनियल को मौत की सजा सुनाई गई थी। मगर पूरे केस के दौरान एक्टर के बेटे के समर्थन की वजह से उनकी सजा को कम करके उम्रकैद में तब्दील किया गया है। कोर्ट ने सजा के साथ प्लास्टिक सर्जन के परिवार को पूरे 4 मिलियन का भुगतान करने का ऑर्डर भी दिया है।

यह भी पढ़ें: रातोंरात ये 9 स्टार्स छोड़ गए ‘अनुपमा’, कोई बना खिलाड़ी तो कोई कृष्ण भक्ति में मग्न

First published on: Aug 29, 2024 07:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.