Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

दिल का दौरा पड़ने से मशहूर कलाकार का निधन, साल के अंत से पहले मिली दुखद खबर

Jolly Bastian Passed Away: साल 2023 खत्म बस चंद दिनों में खत्म होने वाला है। इस बीच सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि साउथ के दिग्गज स्टंट मास्टर जॉली बास्टियन का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्होंने 57 साल की उम्र में अपनी अंतिम […]

Jolly Bastian Passed Away
Jolly Bastian Passed Away

Jolly Bastian Passed Away: साल 2023 खत्म बस चंद दिनों में खत्म होने वाला है। इस बीच सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि साउथ के दिग्गज स्टंट मास्टर जॉली बास्टियन का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्होंने 57 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। जॉली ने 900 से ज्यादा कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया है।

स्टंट डायरेक्टर के रूप में मिली पहचान

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में जॉली बास्टियन काफी मशहूर रहे। उनके निधन से लोगों में शोक की लहर है। जॉली का जन्म बेंगलुरु में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। जॉली ने ‘प्रेमलोक’ और ‘मास्टरपीस’ जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है।

यह भी पढ़ें:- ऑस्कर विनिंग फिल्म के एक्टर की संदिग्ध हालात में हुई मौत, कार में मिला शव

एक्शन कोरियोग्राफर से छाए जॉली

जॉली बास्टियन का करियर बहुत ही शानदार था। बाइक मकैनिक से वह एक्शन कोरियोग्राफर बने थे। दरअसल एक दिन वह बाइक पर स्टंट कर रहे थे, इस दौरान एक फिल्म मेकर की नजर पर उन पर पड़ी और वह उनके स्टंट से बहुत प्रभावित हुए। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में स्टंटमैन के रूप में एंट्री की और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है।

निर्देशन के क्षेत्र में लहराया परचम

बता दें कि जॉली बास्टियन ने साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘मास्टरपीस’ के लिए स्टंट का निर्देशन किया था। कन्नड़ स्टार और निर्देशक दुनिया विजय की अभी तक रिलीज होने वाली फिल्म ‘भीमा’ के लिए भी काम कर चुके हैं।

First published on: Dec 27, 2023 06:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.