Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

‘बिस्तर देखकर खुश हो जाते..’ 15-16 घंटे शूटिंग के बाद इस चीज से मिलती है बोल्ड एक्ट्रेस को खुशी

Malavika Mohanan: 'युद्रा' से पहले मालविका मोहनन साउथ एक्टर चियान विक्रम की फिल्म 'थंगालान' में नजर आई थीं। ऐसे में यह साल एक्ट्रेस के लिए साल जितना अच्छा रहा, उतना ही मुश्किल भरा भी था। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंटरव्यू में रिवील किया है कि वो पिछले 3 महीने से लगातार काम कर रही हैं और इन दिनों उन्होंने एक भी छुट्टी नहीं ली है।

Malavika Mohanan
युध्रा एक्ट्रेस

Malavika Mohanan: साउथ सिनेमा में अपनी बोल्डनेस के लिए फेमस एक्ट्रेस मालविका मोहनन इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘युद्रा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मूवी में अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री को लेकर मालविका के खूब चर्चे हो रहे हैं और इस बीच एक्ट्रेस ने बताया कि वो पिछले तीन महीने से लगातार फिल्म की शूटिंग की वजह से चेन्नई और हैदराबाद के बीच सफर करने में लगी हैं।

3 महीने से नहीं ली एक छुट्टी

‘युद्रा’ से पहले मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) साउथ एक्टर चियान विक्रम की फिल्म ‘थंगालान’ में नजर आई थीं। इस मूवी में मालविका ने काफी खतरनाक रोल निभाया था और उनका गेटअप भी काफी भयानक था। ऐसे में यह साल एक्ट्रेस के लिए साल जितना अच्छा रहा, उतना ही मुश्किल भरा भी था। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंटरव्यू में रिवील किया है कि वो पिछले 3 महीने से लगातार काम कर रही हैं और इन दिनों उन्होंने एक भी छुट्टी नहीं ली है। शूटिंग की वजह से उन्हें चेन्नई और हैदराबाद के बीच सफर करना पड़ता था।

यह  भी पढ़ें: ‘मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस के पति का भयानक कार एक्सीडेंट, मशहूर एक्टर ICU में भर्ती

पूरे दिन में किसे देख मिलती खुशी?

मालविका मोहनन ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में लगातार शूटिंग की थकावट को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा, ‘लगातार 15 से 16 घंटे काम करने काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आखिर में बिस्तर देखकर आप खुश हो जाते हैं। इस वजह से मैं अपने परिवार को भी टाइम नहीं दे पा रही हूं।’

एक्ट्रेस ने बताई अपनी इच्छा

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि बतौर एक्टर वो अलग-अलग भाषाओं में काम करना चाहती हैं और उन स्टार्स के साथ काम करना जिनकी आप तरीफ करते हैं, तो यह अपने आप में ही एक मूड लिफ्टर हो जाता है। वैसे इस दौरान उन्होंने बताया कि इस समय उनका टाइम इंडस्ट्री में अच्छा चल रहा है और वो आगे एसएस राजामौली, मणिरत्नम और जोया अख्तर जैसे बेहतरीन डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं।

किसे बताया अपना चीयर लीडर?

मालविका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो पहली बार ‘युद्रा‘ में एक्शन करती दिखाई दी हैं और जहां वो अभी तक सिर्फ डांस करना पसंद करती थी। अब उन्हें एक्शन करना भी अच्छा लगने लगा है और उसमें मजा आने लगा है। ‘युद्रा’ में उन्होंने थोड़ा एक्शन किया है और बहुत अच्छा भी रहा। एक्ट्रेस ने कहा, सिद्धांत उनके एक्शन को देखकर काफी खुश होते थे और वो उनके सबसे बड़े चीयर लीडर हैं, जब भी में एक्शन को लेकर उनसे बात करती हूं।

यह  भी पढ़ें: OTT Releases This week: ओटीटी पर आईं 9 नई फिल्में-सीरीज, इस वीकेंड करें बिंज वॉच

First published on: Sep 21, 2024 01:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.