Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

कार के अंदर इंटीमेट सीन शूट करने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- रोमांस दो लोगों की प्राइवेट…

Tillu Square Intimate Car Scene: फिल्म 'टिल्लू स्क्वायर' में कार के अंदर इंटीमेट सीन को लेकर पहली बार मशहूर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि बोल्ड और इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान स्टार्स को कितनी दिक्कत होती है।

Tillu Square
Tillu Square

Tillu Square Intimate Car Scene:आज के दौर में फिल्मों में इंटीमेट और बोल्ड सीन होना आम बात हो गई है। बॉलीवुड ही नहीं साउथ सिनेमा में भी अब धीरे-धीरे इंटीमेंट सीन्स का चलन बढ़ता जा रहा है। टॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘टिल्लू स्क्वायर’ (Tillu Square) की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के इंटीमेंट कार सीन पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि उनके लिए ये बिल्कुल कंफर्टेबल नहीं था।

पहली बार ग्लैमरस रोल में दिखीं एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) ने साल 2015 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। तब से लेकर अब तक एक्ट्रेस साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाया है, मगर पहली बार वो सिद्धू जोनलगड्डा स्टारर फिल्म ‘टिल्लू स्क्वायर’ में एक बोल्ड और ग्लैमरस लड़की का रोल प्ले कर रही हैं और मूवी के ट्रेलर में उसकी झलक देखने को भी मिली। ट्रेलर में कार के अंदर अनुपमा और सिद्धू जोनलगड्डा के इंटीमेट सीन ने तो सोशल मीडिया पर धमाका ही कर दिया था। अब फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने इस सीन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंटीमेट सीन करने पर क्या बोलीं अनुपमा

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टिल्लू स्क्वायर’ (Tillu Square) में 10 सेकंड के एक किसिंग सीन के अलावा बोल्ड और इंटीमेट सीन पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘रोमांस निभाना कोई आसान बात नहीं है। आपके आस-पास सौ लोग होते हैं और उनके सामने ये शूट करना काफी अनकंफर्टेबल होता है। दो लोगों का इंटीमेट होना उनका प्राइवेट मोमेंट होता है और यूनिट के सामने करना एक अलग बात है।’

शूटिंग के दौरान लगी चोट

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने (Anupama Parameswaran) ने कहा, ‘हर कोई बस कार सीक्वेंस के बारे में बात कर रहा है, लेकिन वो सीन शूट करते हुए मेरे पैरों और घुटनों पर नीले रंग के धब्बों वाली दो चोटें आई थीं। वो बिल्कुल भी आसान नहीं था, उससे बाहर निकलना मुश्कल है और वो एक बहुत बुरी अनकंफर्टेबल सिचुएशन थी। उन हालातों में हमें रोमांस करना होता है और साथ ही विश्वास के साथ एक्टिंग करनी होगी। इंटीमेट सीन को बहुत ही सफाई के साथ शूट करना होता है। सबसे अहम बात ये सब बिल्कुल आसान नहीं होता है और देखने वालों को लगता है कि हम मजे ले रहे हैं जबकि सच्चाई इससे बिल्कुल अलग होती है।

कब रिलीज होगी फिल्म

अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran)और सिद्धू जोनलगड्डा (Sidhu Jonalgadda) स्टारर फिल्म ‘टिल्लू स्क्वायर’ (Tillu Square Release Date)आखिरकार 29 मार्च 2024 को थियेटर में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं और फिल्म कुछ महीनों बाद ओटीटी पर दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Aashram 4 सीरीज इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज!

First published on: Mar 26, 2024 06:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.