---विज्ञापन---

46 की उम्र में स्क्रीन पर छोटी उम्र के हीरो से लड़ाती है इश्क, सुपरस्टार की है बेटी, पहचाना कौन?

Yakshini Actress: सिनेमा इंडस्ट्री का आमतौर पर ट्रेंड है कि हीरोइनें कम उम्र की होती हैं और हीरो ज्यादा उम्र के। ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है, जब किसी एक्ट्रेस की उम्र हीरो से ज्यादा हो। आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक मशहूर सुपरस्टार की बेटी तो हैं ही, साथ ही वे अपनी उम्र से आधे एक्टर्स की लीड हीरोइन बनती हैं। जानें, कौन है ये एक्ट्रेस।

Yakshini Actress Lakshmi Manchu
Yakshini Actress Lakshmi Manchu

Yakshini Actress: आमतौर पर सिनेमा इंडस्ट्री में देखा जाता है कि एक्ट्रेस छोटी उम्र की होती हैं और एक्टर काफी बड़ी उम्र के होते हैं। हीरो-हीरोइन की उम्र में काफी फासला होता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी से आधी उम्र के एक्टर्स की हीरोइन बनती हैं। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस।

कौन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ सिनेमा की हीरोइन लक्ष्मी मांचू हैं। वह साउथ के सुपरस्टार मोहन बाबू और मांचू विद्या देवी की बेटी हैं। 46 साल की लक्ष्मी का जन्म 8 अक्टूबर 1977 को हुआ था।

तोड़ा इंडस्ट्री का ट्रेंड

लक्ष्मी मांचू उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो अपनी उम्र से छोटे एक्टर्स की लीड हीरोइन बनती हैं। लक्ष्मी मांचू को देखकर तो ऐसा लगता है कि वे इंडियन सिनेमा में ट्रेंड को बदलना चाहती हैं क्योंकि उनकी एक्टिंग को इतना ज्यादा पसंद किया जाता है कि छोटी उम्र के एक्टर्स के साथ भी उन्हें कास्ट कर दिया जाता है।

इन फिल्मों में किया छोटी उम्र के एक्टर्स के साथ काम

लक्ष्मी तेलुगु फिल्म ‘गुंडेलो गोदारी’ में अपने से 5 साल छोटे एक्टर आदि पिनिशेट्टी की हीरोइन बनी थीं। वे तेलुगू फिल्म ‘डोंगाटा’ में भी अपने से 7 साल छोटे एक्टर अदिवी शेष की हीरोइन बन चुकी हैं। दिलचस्प बात ये है कि दर्शकों ने भी बड़ी उम्र की इस हीरोइन को पसंद किया क्योंकि ये दोनों ही साउथ की फिल्में सुपरहिट हुईं। लक्ष्मी ‘यक्षिणी’ वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर हुई थी और खूब पॉपुलर हुई थी।

सोशल मीडिया पर भी रहती हैं एक्टिव

आपको बता दें, लक्ष्मी मांचू सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीरें- वीडियो और पल-पल की जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

इन वजहों से भी हैं पॉपुलर

लक्ष्मी मांचू प्रसन्ना अमेरिकन टेलीविजन में भी काम कर चुकी हैं। लक्ष्मी ने अमेरिकी टेलीविजन सीरीज ‘लास वेगास’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस सीरीज में वे जेम्स लेसुरे की गर्लफ्रेंड सरस्वती कुमार के कैमियो रोल में दिखीं थीं। इसके बाद वे ‘डेस्परेट हाउसवाइव्स’ , ‘लेट नाइट्स विद माई लवर’ और ‘मिस्ट्री ईआर’ जैसी सीरीज में कैमियो रोल में नजर आईं। लक्ष्मी मांचू टोयोटा, एएआरपी और शेवरले की एड फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा वे प्रोड्यूसर और टीवी प्रेजेंटर भी हैं।

ये भी पढ़ें: पति को रंगे हाथ पकड़ा, 10 महीने में तोड़ी शादी, 40 की उम्र में भी है सिंगल, लेकिन नेटवर्थ जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश!

First published on: Jul 06, 2024 08:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.