---विज्ञापन---

पति को रंगे हाथ पकड़ा, 10 महीने में तोड़ी शादी, 40 की उम्र में भी हैं सिंगल, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश!

Raisinghani vs Raisinghani Actress: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बेशक 40 की उम्र के आसपास हैं, लेकिन अभी भी सिंगल हैं। आज हम आपको एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने शादी तो की लेकिन 10 महीने में ही उसे शादी तोड़नी पड़ी। आज 40 की उम्र में भी ये एक्ट्रेस सिंगल है। चलिए जानते हैं, कौन है ये हसीना।

tv actress Raisinghani vs Raisinghani
tv actress Raisinghani vs Raisinghani

Raisinghani vs Raisinghani Actress: बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी की दुनिया में भी कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने करियर में एक मुकाम हासिल कर चुकी हैं, लेकिन लव लाइफ में वे लकी नहीं रहीं। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने पति को रंगे हाथ पकड़ लिया था और फिर 10 महीने में ही उसे तलाक लेना पड़ा। चलिए जानते हैं कौन ये।

कौन है ये एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने 10 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था और आज इंस्टाग्राम पर इस हसीना को 18 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। आज ये एक्ट्रेस घर-घर में मशहूर है और पिछले महीने ही ये एक्ट्रेस टीवी की दुनिया में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में शामिल हो गई थीं। जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि जेनिफर विंगेट हैं। जेनिफर विंगेट भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई शानदार ग्रे-शेड किरदार निभाए हैं। ‘माया’ में उनके कैरेक्टर को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा ‘बेपनाह’ में भी उन्होंने खूब तारीफें बटोरी थीं। आजकल जेनिफर विंगेट सोनी लिव पर आने वाली वेब सीरीज ‘रायसिंघानी वर्सेस रायसिंघानी’ में नजर आ रही हैं।

जेनिफर विंगेट का करियर

23 मई1985 को जन्मी जेनिफर विंगेट 40 साल की हो चुकी हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू किया था और आमिर खान के साथ ‘अकेले हम अकेले तुम’ में काम किया। उस समय वे सिर्फ 10 साल की थीं। इसके बाद उन्होंने रानी मुखर्जी की ‘राजा की आएगी बारात’ में भी काम किया। जेनिफर ने ‘कुसुम एक आम लड़की की कहानी’ में काम किया। 2001 में यह शो बहुत बड़ा हिट रहा। इसके बाद उन्होंने ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘कसौटी जिंदगी की’, क्या होगा निम्मो का’, और ‘दिल मिल गए’ जैसे शोज से शोहरत हासिल की।

प्यार में मिला धोखा

जेनिफर विंगेट ‘रोम कॉम’ सीरीज की जब शूटिंग कर रही थीं तो उन्हें करण सिंह ग्रोवर से प्यार हो गया। श्रद्धा निगम से अलग होने के बाद कारण और जेनिफर एक-दूसरे को काफी समय तक डेट करते रहे और 9 अप्रैल 2012 को इन दोनों ने शादी कर ली। कुछ खबरों के मुताबिक, जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया तो 2014 में ये दोनों अलग हो गए। ऐसा माना गया कि इनकी शादी 10 महीने भी नहीं चली।

अभी भी सिंगल हैं

करण सिंह ग्रोवर से तलाक होने के बाद जेनिफर ने पूरी तरह से अपने करियर पर फोकस किया और फिर दोबारा किसी एक्टर को डेट नहीं किया। 40 की उम्र में भी जेनिफर बेहद खुश हैं और डेटिंग की अफवाहों से तो दूर ही रहती हैं लेकिन टीवी की दुनिया में अपने एक्टिंग से खूब नाम कमा रही हैं।

जेनिफर की नेटवर्थ

कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेनिफर हर एपिसोड का एक से डेढ़ लाख रुपए फीस लेती हैं। उनकी मोटे तौर पर 6 से 7 मिलियन डॉलर यानी 45 से 60 करोड़ के बीच नेटवर्थ है।

ये भी पढ़ें: वांटेड’ से लेकर ‘कबीर सिंह’ तक, साउथ का रीमेक हैं ये 6 बॉलीवुड फिल्में! 

First published on: Jul 06, 2024 07:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.