---विज्ञापन---

नहीं रहे जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर, सिनेमा जगत में दौड़ी शोक की लहर

soundarya jagadish Passes Away: जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर ने सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स की मुताबिक, उन्होंने अपने घर आत्महत्या की है।

Soundarya Jagadish Passes Away
Soundarya Jagadish Passes Away

Soundarya Jagadish Passes Away: मनोरजंन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। सिनेमा जगत के एक जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश का निधन हो गया है। रविवार तड़के सुबह सौंदर्या जगदीश की मौत की खबर सामने आई। सौंदर्या जगदीश कन्नड़ फिल्मों के फेमस फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उनके अचानक मौत की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई हैं।

सुसाइड की जताई जा रही आशंका

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश के सुसाइड की आंशका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने घर पर आत्महत्या की है। हालांकि, उनके परिवार वालों ने सुसाइड खबरों को खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि सौंदर्या जगदीश की दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हुई है।

फैंस दे रहे श्रद्धांजलि (Soundarya Jagadish Passes Away)

सोशल मीडिया पर मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं। एक्स पर लगातार यूजर्स सिनेमा जगत के दिग्गज मूवी प्रोड्यूसर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, विश्वास नहीं हो रहा, रेस्ट इन पीस सौंदर्या जगदीश सर। दूसरे यूजर ने लिखा, अचानक क्या हो गया। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि ये बहुत शॉकिंग है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, परिवार के सदस्यों ने आत्महत्या की खबरों से इनकार किया है और जोर देकर कहा है कि यह दिल का दौरा था।

 

इंडस्ट्री को दी शानदार फिल्में

बता दें कि फिल्म प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश ने कन्नड़ सिनेमा को कई शानदार फिल्में दी हैं और उनका इंडस्ट्री में उनका खास योगदान रहा है। उनकी बेहतरीन फिल्मों में ‘अप्पू पप्पू’ और ‘स्नेहितरु’ का नाम शुमार है और ऐसे अचानक उनकी मौत से फैंस को गहरा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि उन्हें आखिरी बार अपनी फैमिली के साथ होली के मौके पर देखा गया था।

 

यह भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर हवाई फायरिंग केस में दर्ज हुई FIR, जांच में 3 खुलासे

First published on: Apr 14, 2024 03:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.