---विज्ञापन---

Sonu Nigam के कमेंट ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, Ayodhya में BJP की हार से पड़े लेने के देने

Sonu Nigam comment viral on social media: फेमस सिंगर सोनू निगम के नाम से एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में सिंगर ने बीजेपी की हार पर अयोध्या वासियों में के बारे में कुछ ऐसा कहा था कि वो ट्रोल होने लगे...

Sonu Nigam

Sonu Nigam Tweet Viral: पूरे देश में सभी की नजरें लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election Result 2024) के नतीजों पर हैं। सभी ये जानने के लिए बेसब्र है कि आखिर किसकी सरकार बनने वाली है। ऐसे में हर छोटी बड़ी खबरों पर सभी की निगाहें जमी हुई हैं। जानकारी के लिए बता दें की देश में अब तीसरी बार भी बीजेपी (BJP) की सरकार बन गई है। लेकिन एक हैरान कर देने वाली बात ये है कि अयोध्या (Ayodhya) की सीट पर जहां भाजपा की जीत पक्की मानी जा रही थी वहां से वो हार गए। ये हार कई लोगों को हजम नहीं हुई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली।

इस लिस्ट में सिंगर सोनू (Sonu Nigam) निगम का नाम भी आया जिन्होंने ट्वीट कर अयोध्या वासियों की इस हरकत को शर्मनाक बताया है। अब इसमें एक नया ट्वीस्ट आ गया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये ट्वीट सिंगर सोनू निगम ने नहीं बल्कि वकील सोनू निगम ने किया है।

कौन है ट्वीट करने वाले सोनू निगम

जहां एक दिन पहले यानी 4 जून को सोनू निगम का पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। वहीं अब इसमें एक नया मोड़ आ गया है। दावा किया जा रहा है कि ट्वीट करने वाले सिंगर सोनू निगम नहीं बल्कि एक वकील साहब हैं जिनका नाम भी सोनू निगम है। हालांकि इस ट्वीट का मशहूर सिंगर का कोई लेना-देना तो है नहीं। जानकारी के लिए बता दें कि वकील साहब बिहार के रहने वाले हैं।

ट्वीट ने सोनू की बढ़ाई मुश्किलें

जैसे ही एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें लिखा था कि जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी उस पार्टी को अयोध्या जी सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है। अयोध्या वासियों के लिए ये शर्मनाक है। इस ट्वीट को पढ़ते ही लोग सिंगर पर भड़क उठे और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। हालांकि उस ट्वीट से सिंगर का कोई वास्ता था ही नहीं।

अब फेक न्यूज पर फिर चढ़ा यूजर्स का पारा

अब जैसे ही लोगों को पता चला कि वो ट्वीट सोनू निगम ने नहीं किया बल्कि किसी और ने किया जो पेशे से वकील हैं।

ये सुनते ही लोगों का पारा तो और भी हाई हो गया। ऐसे में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- फर्जी खबरें क्यों दे रहे हैं, क्या आपके कर्मचारी आपके ऐप पर पोस्ट करने से पहले खबर की पुष्टि नहीं कर रहे हैं? जिस सोनू निगम ने ट्विटर पर ये पोस्ट किया है वो सिंगर सोनू निगम नहीं हैं। दूसरे ने लिखा-

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के नतीजों पर क्यों भड़के सोनू निगम

First published on: Jun 05, 2024 10:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.